क्‍या आईपीएल मेगा नीलामी में उपस्थित होंगे MS Dhoni? CSK का मास्‍टर प्‍लान तैयार करने पहुंचे हैं चेन्‍नई

आईपीएल 2021
आईएएनएस
Updated Jan 28, 2022 | 10:59 IST

MS Dhoni in Chennai befor auction: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी आईपीएल 2022 नीलामी से पहले चेन्‍नई पहुंच गए हैं। फ्रेंचाइजी के ट्विटर अकाउंट ने थाला की एक तस्‍वीर साझा की है। धोनी नीलामी की चर्चा के लिए चेन्‍नई आएं हैं।

ms dhoni arrives in chennai before ipl 2022 mega auction
एमएस धोनी आईपीएल 2022 मेगा नीलामी से पहले चेन्‍नई पहुंचे  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एमएस धोनी आईपीएल नीलामी से पहले चेन्‍नई पहुंचे
  • एमएस धोनी आईपीएल नीलामी की तैयारी के लिए चेन्‍नई पहुंचे हैं
  • उम्‍मीद की जा रही है कि एमएस धोनी नीलामी में उपस्थित होंगे

चेन्नई: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया था, 12 और 13 फरवरी को होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग की मेगा ऑक्शन (नीलामी) की तैयारी में शामिल होने के लिए यहां पहुंचे। फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर धोनी की एक तस्वीर साझा की।

सूत्रों ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया, 'हां, वह आज चेन्नई पहुंचे हैं। वह यहां नीलामी की चर्चा के लिए आएंगे। उनके नीलामी के लिए उपस्थित होने की संभावना है। लेकिन यह माही की कॉल है और नीलामी के करीब एक कॉल की जाएगी।'

सीएसके ने अपने कप्तान धोनी, रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़ और मोइन अली सहित चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है। जडेजा को 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया, जबकि धोनी को 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया। अली को 8 करोड़ रुपये, जबकि गायकवाड़ को 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर