IPL 2021: एमएस धोनी यूएई के लिए रवाना होने से पहले चेन्‍नई पहुंचे, वीडियो हुआ वायरल

MS Dhoni lands in Chennai: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम आईपीएल 2021 के पहले चरण में अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर काबिज थी। एमएस धोनी के नेतृत्‍व में सीएसके चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनना चाहेगी।

ms dhoni at chennai airport
एमएस धोनी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एमएस धोनी आईपीएल 2021 के लिए चेन्‍नई पहुंचे
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम जल्‍द ही यूएई रवाना होगी
  • आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होगा

चेन्‍नई: महान क्रिकेटर एमएस धोनी ने हाल ही में अपने नए लुक से इंटरनेट पर सनसनी मचाई थी। इसके अलावा एमएस धोनी ने चैरिटी फुटबॉल मैच में हिस्‍सा लिया, जिसमें वह बड़े अच्‍छे मूड में नजर आए। अब एक बार फिर एमएस धोनी सुर्खियों में हैं। एमएस धोनी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में हिस्‍सा लेने के लिए चेन्‍नई पहुंच गए हैं। यहां से टीम यूएई रवाना होगी। आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में शेष 31 मुकाबले खेले जाएंगे, जिसमें एमएस धोनी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कप्‍तानी करेंगे। सीएसके ने आईपीएल 2020 में खराब प्रदर्शन किया था। इसके बाद धोनी की अगुवाई में सीएसके ने आईपीएल 2021 में दमदार वापसी की। 4 मई को कोविड-19 मामलों में बढ़ोतरी के कारण आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया था। तब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर काबिज थी।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में एमएस धोनी की कप्‍तानी शानदार रही। उन्‍होंने विदेशी खिलाड़‍ियों के रूप में मोइन अली और सैम करन का शानदार उपयोग किया, जिसकी काफी तारीफ हुई। अली को नंबर-3 पर इस्‍तेमाल में लाया गया और करन ने कई बार कप्‍तान व रवींद्र जडेजा से ऊपर आकर फिनिशर की भूमिका निभाई। अब आईपीएल 2021 का दूसरा चरण यूएई में खेला जाएगा। एमएस धोनी ऐसे में वापसी कर रहे हैं और वह अपनी टीम को खिताब दिलाने के लिए जोर लगाएंगे।

एमएस धोनी का चेन्‍नई पहुंचने का वीडियो वायरल हो चुका है। इसमें नजर आ रहा है कि 40 साल के धोनी मास्‍क पहने एयरपोर्ट पर चल रहे हैं। कुछ फैंस अपने चहेते क्रिकेटर के साथ सेल्‍फी लेते हुए दिखे। यह वीडियो चेन्‍नई एयरपोर्ट का बताया जा रहा है। 

सुरेश रैना चाहते हैं एमएस धोनी के लिए खिताब जीतना

एमएस धोनी के अलावा एक और खिलाड़ी, जिसे चेन्‍नई का भरपूर प्‍यार मिला, वो हैं सुरेश रैना। चिन्‍ना थाला के नाम से मशहूर सुरेश रैना 2008 से सीएसके के साथ हैं। दो सीजन में हालांकि, रैना ने गुजरात लायंस का प्रतिनिधित्‍व किया था क्‍योंकि सीएसके तब निलंबित थी। रैना ने सीएसके के लिए 5,000 से ज्‍यादा रन बनाए हैं और वह इस टीम की बल्‍लेबाजी क्रम की रीढ़ की हड्डी माने जाते हैं। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने हाल ही में कहा था कि इस बार उनकी फ्रेंचाइजी अपने कप्‍तान एमएस धोनी के लिए खिताब जीतना चाहती है।

रैना ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्‍टेड में कहा था, 'उम्‍मीद है कि जब हम दुबई जाएंगे तो वहां कैंप होगा और हम दोबारा माही भाई के लिए खिताब जीतना चाहेंगे। मेरे ख्‍याल से हमने जिस तरह इस साल खेला, उनकी कप्‍तानी से हमें अतिरिक्‍त विश्‍वास मिला और हमने एक-दूसरे की सफलता का आनंद उठाया। धोनी ने सभी खिलाड़‍ियों को खुलकर खेलने की आजादी दी। मोइन अली, सैम करन और ड्वेन ब्रावो व रुतुराज गायकवाड़ के रहने से हमें लय मिली। उम्‍मीद है कि हम इस साल माही भाई के लिए खिताब जीतेंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर