एमएस धोनी के माता-पिता कोविड-19 की चपेट में आए, अस्‍पताल में भर्ती कराया गया

MS Dhoni: एमएस धोनी इस समय आईपीएल 2021 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कप्‍तानी कर रहे हैं। धोनी के माता-पिता को रांची के पल्‍स सुपरस्‍पेशलिटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

ms dhoni
एमएस धोनी 
मुख्य बातें
  • एमएस धोनी के माता-पिता कोविड-19 की चपेट में आए
  • धोनी के माता-पिता को रांची के पल्‍स सुपरस्‍पेशलिटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया
  • एमएस धोनी आईपीएल 2021 में सीएसके की कमान संभाल रहे हैं

रांची: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के माता-पिता कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। धोनी के माता-पिता को रांची के पल्‍स सुपरस्‍पेशलिटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। धोनी इस समय इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कमान संभाल रहे हैं। सीएसके ने मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर तीन मैच खेले, जिसमें से दो मैचों में जीत दर्ज की। अगले दो मैचों के बाद सीएसके की टीम टूर्नामेंट के अगले चरण के लिए दिल्‍ली जाएगी।

कोरोना वायरस के मामले में प्रत्‍येक दिन इजाफा देखने को मिल रहा है। झारखंड सरकार ने मंगलवार को राज्‍य में 22 अप्रैल से 29 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है, जिसमें कुछ छूट दी गई है। लॉकडाउन के दौरान प्रमुख सेवाएं जारी रहेंगी। धार्मिक जगह खुली रहेंगी, लेकिन भक्‍तों की भीड़ को अनुमति नहीं मिलेगी। राज्‍य सरकार के निर्देशों के मुताबिक कृषि, निर्माण, इंडस्ट्रियल और माइनिंग गतिविधियों को लॉकडाउन के दौरान काम करने की इजाजत रहेगी। भारत में बुधवार को 24 घंटे के भीतर 2,95,041 ताजा मामले सामने आए। सक्रिय मामलों का आंकड़ा 21 लाख के पार जा चुका है।

धोनी के फॉर्म में लौटने का इंतजार

एमएस धोनी इस समय आईपीएल में सीएसके का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं। दिल्‍ली कैपिटल्‍स से पहले मैच में शिकस्‍त झेलने के बाद चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने दमदार वापसी की और पंजाब किंग्‍स व राजस्‍थान रॉयल्‍स को मात दी। लगातार दो जीत दर्ज करके सीएसके अंक तालिका में टॉप-4 टीमों में शामिल है।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को एक बात यह सता रही है कि उसके कप्‍तान एमएस धोनी कब फॉर्म में लौटेंगे। राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ धोनी संघर्ष करते हुए नजर आए और 17 गेंदों में 18 रन बनाए। मैच के बाद धोनी ने स्‍वीकार किया था कि जिस तरह उन्‍होंने पहली 6 गेंदें खेली, उससे उनकी टीम अन्‍य दिन में मुकाबला हार सकती थी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अब कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना करना है। सीएसके इस मैच को अपने नाम करते हुए जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर