निकोलस पूरन की शानदार फील्डिंग, जॉन्टी रोड्स ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन

Nicholas Pooran made a sensational fielding effort: वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने रविवार को मिड विकेट बाउंड्री पर फील्डंग का ऐसा नमूना पेश किया कि जोंटी रोड्स को भी उनके सजदे में झुकना पड़ा।

nicholas pooran
निकोलस पूरन( साभार IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter

शारजाह: आईपीएल 2020 में रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में चौकों छक्कों की बारिश के बीच शानदार फील्डिंग भी देखने को मिली। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे कैरेबियाई विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने ऐसी अविश्वसनीय फील्डिंग की कि फील्डिंग के शहंशाह माने जाने वाले जोंटी रोड्स को भी उनका सजदे में खड़ा होना पड़ा। 

ये वाकया आठवें ओवर की तीसरी गेंद पर हुआ जब युवा रवि बिश्नोई गेंदबाजी कर रहे थे। उनके ओवर की तीसरी गेंद को संजू सैमसन ने गेंद को मिड विकेट बाउंड्री की दिशा में छक्के के लिए खेला लेकिन वहां फील्डिंग कर रहे निकोलस पूरन ने शानदार अंदाज में फील्डंग करते हुए पहले तो कैच पकड़ने की कोशिश की लेकिन जब वो संभल नहीं पाए तो उन्होंने ऐन मौके पर तेजी दिखाते हुए गेंद को वापस मैदान के अंदर भेज दिया। जिसके कारण टीम के चार रन बचे। 

पूरन ने इतने शानदार और अविश्वसीन फिल्डिंग की कि मैदान में मौजूद जॉन्टी रोड्स भी खुद को उनकी तारीफ में स्टैंडिंग ओवेशन देते नजर आए। एक युवा खिलाड़ी को अपने शानदार प्रयास के लिए इससे बेहतरीन शाबासी और किसी व्यक्ति से नहीं मिल सकती। देखते ही देखते उनकी पूरन की फील्डिंग का वीडियो वायरल हो गया और उनकी प्रशंसक जमकर तारीफ होने लगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर