आईपीएल 2020 के बीच विराट कोहली को आई स्कूल के दिनों की याद 

आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के धमाकेदार प्रदर्शन के बीच टीम के कप्तान विराट कोहली को स्कूल के दिनों की याद आ गई है। जानिए क्या है पूरी कहानी।

RCB
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर( साभार IPL/BCCI) 

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। विराट कोहली की कप्तानी वाली इस टीम ने बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को धमाकेदार अंदाज में मात देकर अपनी सातवीं जीत दर्ज की और अंक तालिका में दूसरे पायदान पर कब्जा किया। बुधवार को केकेआर के खिलाफ आरसीबी की जीत की कहानी तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने लिखी। सिराज ने पारी के पहले ही ओवर में तीन विकेट लेकर केकेआर की पारी को तहस नहस कर दिया और उसके बाद टीम उबर नहीं पाई और अंत में विराट सेना ने मुकाबला अपने नाम कर लिया। 

आरसीबी की इस धमाकेदार जीत के बाद विराट कोहली को अचानक से अपने स्कूल के दिनों की याद आ गई। विराट कोहली ने गुरुवार को नेट सेशन के बाद की एक ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है। इसमें विराट के साथ एबी डिविलियर्स, मोहम्मद सिराज, देवदत्त पडिक्कल  नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को जो कैप्शन विराट ने दिया है वो रोचक है। 

विराट ने लिखा, इस तस्वीर मुझे स्कूल के दिनों की याद दिला दी। एक ही कक्षा के चार छात्र खड़े हैं। एबी डिविलिर्स वो छात्र हैं जिसने अपना होमवर्क पूरा कर लिया है और वो पूरी तरह तैयार हैं। बाकी के तीन जानते हैं कि वो परेशानी में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर