PBKS vs GT Playing 11, Punjab vs Gujarat Dream11 Prediction: क्‍या बेयरस्‍टो को मिलेगा मौका? आज पंजाब की ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

IPL 2022, PBKS vs GT Team Playing 11 Today Match, Punjab Kings vs Gujarat Titans Dream11 Team Prediction: पंजाब किंग्‍स और गुजरात टाइटंस के बीच आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 16वां मैच खेला जाएगा। पंजाब किंग्‍स की टीम इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है।

punjab kings predicted playing 11
पंजाब किंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 का 16वां मैच
  • पंजाब किंग्‍स और गुजरात टाइंटस के बीच मुकाबला
  • पंजाब किंग्‍स की टीम आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है

IPL 2022, PBKS vs GT Team Playing 11 Today Match, Punjab Kings vs Gujarat Titans Dream11 Team Prediction: आईपीएल 2022 में आज दो फॉर्म में चल रही टीमों के बीच टक्‍कर होगी। पंजाब किंग्‍स और गुजरात टाइटंस दोनों ही इस समय शानदार लय में हैं। पंजाब ने तीन में से दो मैच जीते जबकि गुजरात ने अपने शुरूआती दोनों मुकाबले जीते हैं। गुजरात टाइटंस के शानदार फॉर्म को देखते हुए आज पंजाब किंग्‍स की टीम इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है।

IPL 2022, PBKS vs GT Live Score, Playing 11 Today Match, Pitch Report: Watch LIVE

ओपनर्स - शिखर धवन और मयंक अग्रवाल

पंजाब किंग्‍स को अब तक ओपनर्स से दमदार पार्टनरशिप नहीं मिली है। लिहाजा, आज के मैच में शिखर धवन और मयंक अग्रवाल का पूरा ध्‍यान टीम को बेहतर शुरूआत दिलाने पर होगा। धवन से टीम को बड़ी पारी की उम्‍मीद होगी। मयंक अग्रवाल आक्रामक अंदाज में बल्‍लेबाजी करना चाहेंगे।

मिडिल ऑर्डर - जॉनी बेयरस्‍टो, लियाम लिविंगस्‍टोन, शाहरुख खान और जितेश शर्मा

जॉनी बेयरस्‍टो ने अपना पृथकवास पूरा कर लिया है और उन्‍हें सीधे टीम में एंट्री मिल सकती है। बेयरस्‍टो को मौका मिलने पर भानुका राजपक्षा को बाहर होना पड़ेगा, जिन्‍होंने मिले मौकों पर उपयोगी प्रदर्शन किया। लियाम लिविंगस्‍टोन ने सीएसके के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया, इसलिए उन्‍हें बरकरार रखा जाएगा। जितेश शर्मा ने राज अंगद बावा की जगह मिले मौके को दोनों हाथों से भुनाया और उन्‍हें भी टीम बरकरार रखेगी। शाहरुख खान का अब तक दमदार प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है, लेकिन टीम उन्‍हें मौका जरूर देगी। 

ऑलराउंडर - ओडीन स्मिथ 

ओडीन स्मिथ ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ केवल 8 गेंदों में 25 रन की पारी खेली थी। हालांकि, गेंद से अब तक वो अपना जलवा बिखेरने में कामयाब नहीं हुए हैं। पंजाब की टीम उन्‍हें आतिशि पारी खेलने के लिए एक बार फिर मौका देगी और साथ ही उम्‍मीद करेगी कि स्मिथ गेंद से भी दमदार प्रदर्शन करके विकेट चटकाएं।

गेंदबाज - कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा और अर्शदीप सिंह

पंजाब किंग्‍स के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई कगिसो रबाडा करेंगे जबकि स्पिन विभाग की बागडोर राहुल चाहर के हाथों में होगी। अर्शदीप सिंह और वैभव अरोड़ा प्रमुख रूप से गेंदबाज बनकर खेलेंगे। इन चारों गेंदबाजों को लियाम लिविंगस्‍टोन और ओडीन स्मिथ का साथ भी मिलेगा।

पंजाब किंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11

मयंक अग्रवाल (कप्‍तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्‍टो, लियाम लिविंगस्‍टोन, जिमेश शर्मा, शाहरुख खान, ओडीन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा और अर्शदीप सिंह।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर