आरसीबी की टीम में हुआ बदलाव, चोटिल लवनीत सिसोदिया की जगह शामिल हुआ मध्यप्रदेश का खिलाड़ी

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सीजन के शुरुआती दो मैचों में हार के बाद टीम एक बदलाव का ऐलान किया है। चोटिल लवनीत सिसोदिया की जगह रजत पाटीदार को टीम में शामिल किया गया है। 

Rajat Patidar
रजत पाटीदार( साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश के बल्लेबाज रजत पाटीदार को मिली है आरसीबी की टीम में जगह
  • टीम में चोटिल लवनीत सिसोदिया की लेंगे जगह
  • पिछले सीजन आरसीबी के लिए 4 मैच में बनाए थे 71 रन

मुंबई: मध्य प्रदेश के बल्लेबाज रजत पाटीदार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग के बचे हुए सत्र के लिये चोटिल लवनीत सिसोदिया की जगह टीम में शामिल किया। आरसीबी के अलावा आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने इस बात की रविवार को आधिकारिक तौर पर घोषणा की। पाटीदार पहले भी चार बार आरसीबी फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

शानदार है टी20 में बल्लेबाजी रिकॉर्ड
पाटीदार अबतक खेले 31 टी20 में 138.64 के स्ट्राइक रेट से सात अर्धशतकों की मदद से 861 रन बना चुके हैं। इंदौर के 28 साल के इस खिलाड़ी ने 39 प्रथम श्रेणी मैचों में 2588 रन बनाये हैं। वह आरसीबी से 20 लाख रुपये में जुड़ेंगे। आरसीबी ने सीजन में अबतक कुल 2 मैच खेले हैं और दोनों ही मुकाबलों में टीम का हार का सामना करना पड़ा है। आरसीबी का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से 5 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है। इस बार आरसीबी की कमान फॉफ डुप्लेसी के हाथों में है। 

पिछले सीजन बनाए थे 4 मैच में 71 रन 
साल 2021 में रजत पाटीदार को आरसीबी की ओर से खेलते हुए 17.75 की औसत और 114.51 के स्ट्राइक रेट से 71 रन बनाए थे। 22 गेंद में 31 रन उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था ये पारी उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेली थी। उन्हें फरवरी में हुई आईपीएल नीलामी कोई खरीदार नहीं मिला था। 
 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर