Rajat Patidar: फिर चमके रजत पाटीदार, अब दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट मैदान पर दिखाया दम

Rajat Patidar, IPL 2022: आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने शानदार पारी खेलकर एक बार फिर अपनी चमक बिखेरी।

Rajat Patidar
रजत पाटीदार  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • RCB vs RR: रजत पाटीदार एक बार फिर चमके
  • आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में शानदार अर्धशतक जड़ा
  • इस बार राजस्थान रॉयल्स को बनाया निशाना, पिछले मैच में जड़ा था शतक

Rajat Patidar, RCB vs RR, IPL 2022 Qualifier 2: आज राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में एक बार फिर उस बल्लेबाज का धमाल देखने को मिला जिसने पिछले मैच में शतक लगाकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को यहां तक पहुंचाया। हम बात कर रहे हैं रजत पाटीदार की, जिन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धुआंधार अर्धशतकीय पारी खेलकर एक बार फिर सबका दिल जीता।

इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। उन्होंने शुरुआत में ही विराट कोहली (7) को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया, लेकिन इसके बाद रजत पाटीदार पिच पर उतरे और ना सिर्फ शानदार पारी को अंजाम देकर अपनी टीम को वापस सम्मानजनक स्थिति में पहुंचाया, बल्कि इस दौरान कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ अच्छी साझेदारी को भी अंजाम दिया।

पिछले मैच में लखनऊ के खिलाफ ताबड़तोड़ शतक जड़ने वाले रजत पाटीदार ने इस बार राजस्थान के खिलाफ 42 गेंदों में 58 रनों की धुआंधार पारी खेली। उनकी इस पारी में 3 छक्के और 4 चौके शामिल रहे। इस बीच उन्होने फाफ डुप्लेसिस (25 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी भी की।

रजत पाटीदार 16वें ओवर की तीसरी गेंद पर अश्विन का शिकार बने। वो लॉन्ग ऑफ बाउंड्री पर छक्का जड़ना चाहते थे लेकिन बाउंड्री पर जोस बटलर ने एक शानदार कैच लपकते हुए उनको पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर