इस युवा खिलाड़ी के फैन हुए रवि शास्त्री, बोले- फ्रंट फुट, बैकफुट हो या स्वीप, इसके पास सभी शॉट हैं

Ravi Shastri praises Tilak Verma: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने मुंबई इंडियंस के युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा की जमकर तारीफ की है और इसके पीछे एक खास वजह भी बताई है।

Ravi Shastri praises Tilak Verma
रवि शास्त्री ने तिलक वर्मा की तारीफ की  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इस खिलाड़ी के फैन हुए पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री
  • मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा के कायल हुए शास्त्री
  • अपना पहला आईपीएल खेल रहे तिलक वर्मा ने पिछले हफ्ते खेली थी शानदार पारी

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री इन दिनों आईपीएल 2022 में कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं। राष्ट्रीय टीम के कोच पद से मुक्त होने के बाद एक बार शास्त्री कमेंट्री में जलवा बिखेरते दिख रहे हैं और इस दौरान वो कई युवा खिलाड़ियों को लेकर खुलकर अपने दिल की बात सामने रख रहे हैं। इस फेहरिस्त में ताजा नाम मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Verma) का है जिनको लेकर रवि शास्त्री ने खास बयान दिया है। 

रवि शास्त्री मौजूदा आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए हैं। पहली बार आईपीएल में खेल रहे तिलक वर्मा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले हफ्ते 61 रनों की शानदार पारी खेली थी। शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा, "मुंबई इंडियंस की ओर से खेली दोनों पारियों में उसने काफी क्षमता दिखाई है। मैं फ्रंट फुट, बैकफुट, स्वीप जैसे विविध शॉट खेलने की उसकी क्षमता देखकर प्रभावित हूं।"

उन्होंने कहा, "उसके शॉट चयन में काफी विविधता है। युवा खिलाड़ी को देखते हुए उसका धैर्य, बॉडी लैंग्वेज काफी अच्छी है। वह आत्मविश्वास के साथ बल्लेबाजी करता है। इस खिलाड़ी में आगे तक जाने की क्षमता है।"

ये भी पढ़ेंः रवि शास्त्री ने इस युवा भारतीय गेंदबाज की तारीफ करते हुए कहा- टी20 विश्व कप में इसकी कमी खली

शास्त्री ने दावा किया कि सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर तिलक वर्मा मुंबई इंडियंस के मध्यक्रम को मजबूत बनाएंगे। उन्होंने कहा, "उसने बल्लेबाजी में सकारात्मकता दिखाई है और ये मुंबई इंडियन्स के लिए अच्छे संकेत हैं। अंतिम एकादश में सूर्यकुमार यादव की वापसी होने पर मुंबई का मध्यक्रम मजबूत हो जाएगा।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर