RCB vs KKR Live Streaming, IPL 2020: कब और कहां देखें बैंगलोर और कोलकाता के बीच की टक्‍कर

Live Streaming, Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders IPL 2020: बैंगलोर और कोलकाता के बीच आज आईपीएल 2020 का 28वां मुकाबला खेला जाएगा। जानिए कहां देख सकते हैं मैच का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग।

rcb vs kkr
आरसीबी बनाम केकेआर 
मुख्य बातें
  • बैंगलोर और कोलकाता के बीच मुकाबला आज
  • दोनों टीमें आज का मैच जीतकर अंक तालिका में कर सकते हैं फेरबदल कर सकते हैं
  • बैंगलोर ने पिछले मैच में चेन्‍नई जबकि कोलकाता ने पंजाब को मात दी

RCB vs KKR IPL Live Streaming, 28th Match, Venue, India Time: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आईपीएल 2020 का 28वां मुकाबला आज खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबले जीते और आज दोनों की कोशिश जीत के साथ अंक तालिका में अपना स्‍थान सुधारने की होगी। आरसीबी ने अपने पिछले मैच में जहां चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को पटखनी दी, वहीं कोलकाता ने किंग्‍स इलेवन पंजाब को मात दी थी।

अंक तालिका में केकेआर की टीम तीसरे जबकि आरसीबी चौथे स्‍थान पर है। दोनों ही टीमों ने अब तक 6 मैचों में से चार में जीत दर्ज की है। आरसीबी और केकेआर की कोशिश अंक तालिका में बड़े फेरबदल की होगी। इस मुकाबले में क्‍या कुछ देखने को मिलेगा, मुकाबला कहां खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक मैच कितने बजे शुरू होगा और ये मैच आप कब व कहां देख सकेंगे। इन सवालों के जवाब आपको यहां मिलेंगे।

RCB vs KKR Match: कब खेला जाएगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आईपीएल 2020 मैच?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 28वां मुकाबला सोमवार (12 अक्‍टूबर) को खेला जाएगा।

RCB vs KKR Match Venue: कहां खेला जाएगा बैंगलोर-कोलकाता के बीच आईपीएल 2020 का मैच?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 28वां मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

RCB vs KKR Match Time in India: भारत में बैंगलोर-कोलकाता के बीच मैच कितने बजे से देख सकेंगे?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 28वां मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा। 

RCB vs KKR Match Live Streaming: किस चैनल और ऑनलाइन कहां देख सकेंगे बैंगलोर-कोलकाता का लाइव प्रसारण?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा। मैच को अंग्रेजी व हिंदी कमेंट्री के साथ देखा जा सकेगा। आईपीएल 2020 के ऑनलाइन अपडेट्स और तमाम खबरों के लिए आप हमारे आईपीएल पेज - IPL 2020- पर जा सकते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर