पंजाब को हराकर नंबर.1 बने, तो दिल्ली कैपिटल्स के युवा कप्तान रिषभ पंत ने दिया दिलचस्प बयान

आईपीएल 2021
भाषा
Updated May 03, 2021 | 06:45 IST

Delhi Capitals beat Punjab Kings, Rishabh Pant post match comments: पंजाब किंग्स को 7 विकेट से करारी शिकस्त देने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के युवा कप्तान रिषभ पंत ने क्या कुछ कहा।

Rishabh Pant
रिषभ पंत (Delhi Capitals) 
मुख्य बातें
  • दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को दी करारी शिकस्त
  • जीत के बाद फिर अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंची दिल्ली की टीम
  • मैच के बाद कप्तान रिषभ पंत दिखे बेहद खुश

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में में अधिकतर चीजों के व्यवस्थित हो जाने से खुश युवा कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि वह अपनी इस भूमिका का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं तथा कोच रिकी पोटिंग और सीनियर खिलाड़ियों से उन्हें हर दिन कुछ नयी सीख मिल रही है। दिल्ली ने रविवार को यहां पंजाब किंग्स को सात विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग में शीर्ष स्थान हासिल किया। यह उसकी आठ मैचों में छठी जीत है। पंजाब को इतने ही मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा।

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर कार्यवाहक कप्तान मयंक अग्रवाल के नाबाद 99 रन की मदद से छह विकेट पर 166 रन बनाये। दिल्ली ने शिखर धवन के नाबाद 69 और पृथ्वी सॉव के 39 रन की मदद से 17.4 ओवर में तीन खोकर लक्ष्य हासिल किया। पंत ने मैच के बाद कहा, ‘‘शिखर भाई और पृथ्वी ने हमें बहुत अच्छी शुरुआत दिलायी जिससे हमारी पारी बेहतर नजर आती है। जब आपको प्रत्येक मैच में अच्छी शुरुआत मिलती है तो अच्छा लगता है। सभी खिलाड़ी अपना योगदान दे रहे हैं। अधिकतर चीजें व्यवस्थित हो गयी है लेकिन कोलकाता चरण में हमें कुछ नये विकल्प आजमाने की जरूरत है।’’

इसके अलावा रिषभ पंत पूरी तरह से दबाव मुक्त नजर आए और उन्होंने दिलचस्प अंदाज में बयान देते हुए ये भी कह डाला कि वो कप्तानी का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं। पंजाब पर जीत के बाद उन्होंने कहा, ‘‘टीम में प्रतिस्पर्धा बहुत अच्छी है। मैं हर दिन का पूरा लुत्फ उठा रहा हूं। अपने अनुभव और सीनियर के सलाह का उपयोग कर रहा हूं। हम ऐसा माहौल तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं जिसमें हर कोई अच्छा महसूस करे।’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर