DC vs PBKS: पंजाब किंग्स के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद क्या बोले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत

Rishabh Pant on Delhi Capitals vs Punjab Kings Match: दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को पंजाब के खिलाफ धमाकेदार विजय हासिल की। जानिए, दिल्ली की जीत के बाद कप्तान रिषभ पंत ने क्या कहा?

Rishabh Pant
रिषभ पंत (तस्वीर साभार- आईपीएल) 

मुंबई: दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 के 11वें मुकाबे में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से धूल चटाई। पंजाब ने 196 रन का बड़ा लक्ष्य रखा रखा था, लेकिन दिल्ली ने 10 गेंद बाकी रहते 198 रन बनाकर जीत अपने नाम कर ली। दिल्ली की ओर से ओपनर शिखर धवन (49 गेंदों में 91) ने दमदार पारी खेली, जिससे पंजाब की टीम मुकाबले में पिछड़ गई। पंजाब के कप्तान केएल राहुल के जन्मदिन पर उनकी टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। पिछला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के हाथों हारने वाले दिल्ली की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है। दिल्ली के अब चार अंक हो गए हैं और टीम अब तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।

दिल्ली की जीत के बाद पंत ने दिया ये बयान

दिल्ली की धमाकेदार जीत के बाद कप्तान रिषभ पंत ने कहा कि हम पिछला मुकाबला हारकर खेलने उतरे और फिर अगला मैच जीतना काफी अहम है। मैंने कप्तानी का आनंद लेना शुरू कर दिया है। पंजाब के खिलाफ शुरुआत में हम दबाव में थे, क्योंकि विकेट ज्यादा मदद नहीं कर रहा था। उन्‍होंने अच्‍छी शुरुआत की थी। हालांकि, गेंदबाजों ने विपक्षी टीम को 190 तक के स्कोर पर रोककर अच्छा काम किया। 

'धवन से किसी भी चीज पर बात कर सकते हैं'

वहीं, पंत ने शानदार पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की तारीफ करते हुए कहा कि उनके पास (धवन) बहुत अनुभव है। आप उनसे किसी भी चीज के बारे में बात कर सकते हैं। फिर चाहे वो फील्डिंग सेट करने की बात हो या कोई और मुद्दा। वह जो भी करते हैं टीम के लिए करते हैं, जो काफी सराहनीय है। मैं माहौल को हल्का रखना पसंद करता हूं ताकि लोग खुद को जी सकें और अपने क्रिकेट का आनंद ले सकें।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर