सचिन तेंदुलकर भी हुए इन दो खिलाड़ियों के फैन, शानदार पारियां देखकर जमकर की तारीफ

आईपीएल 2022
आईएएनएस
Updated Apr 18, 2022 | 22:15 IST

Sachin Tendulkar praises Rashid Khan and David Miller: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर किसी खिलाड़ी के हुनर पर फिदा हो जाएं तो ये छोटी बात नहीं है। उन्होंने दो खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है।

Sachin Tendulkar
Sachin Tendulkar  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • सचिन तेंदुलकर हुए इन विदेशी बल्लेबाजों के फैन
  • राशिद खान और डेविड मिलर की तारीफ की
  • गुजरात टाइटंस ने CSK के खिलाफ दर्ज की शानदार जीत

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने रविवार को पुणे में चेन्नई सुपर किंग्स को तीन विकेट से हराकर गुजरात टाइटंस की अगुवाई में डेविड मिलर और राशिद खान के शानदार बल्लेबाजी प्रयासों की सराहना की। मिलर के 51 गेंदों में नाबाद 94 रन और खान के 21 गेंदों में 40 रन की पारी की बदौलत टीम ने तीन विकेट से जीत हासिल की। दोनों के बीच 70 रन की साझेदारी हुई।

तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर कहा, "जिस तरह से मिलर गेंद पर प्रहार कर रहे थे, उन्होंने बल्ले को थोड़ा ऊंचा भी पकड़ रखा था। उनका बल्ला पकड़ने का अंदाज ही थोड़ा अलग है।"

मिलर को दूसरे छोर से समर्थन देने के लिए स्टैंड-इन कप्तान राशिद खान मौजूद थे, जिन्होंने 18वें ओवर की पहली चार गेंदों पर तीन छक्के और एक चौका लगाकर मैच को गुजरात के पक्ष में कर दिया।

राशिद शानदार खेल रहे हैं। अगर वे दूसरे छोर से बल्लेबाजी संभाल रहे हैं तो उन्हें समर्थन करने की जरूरत है। राशिद ने शानदार भूमिका निभाई क्योंकि उन्होंने 200 की स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की। 18वें ओवर में उन्होंने 25 रन बटोरे, क्रिस जॉर्डन का यह ओवर उसमें शामिल था, जिसने मैच की गति को बदल दिया।

तेंदुलकर, जो वर्तमान में मुंबई इंडियंस के लिए मेंटर के रूप में काम कर रहे हैं, ने आगे यह भी कहा कि चेन्नई के ऑलराउंडर शिवम दुबे 17वें ओवर में ड्वेन ब्रावो की गेंद पर मिलर का कैच ले सकते थे।

ये भी पढ़ेंः 'किलर मिलर' ने धुआंधार मैच जिताऊ पारी के साथ लगाई इन रिकॉर्ड्स की झड़ी

उस समय मिलर 78 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और पुल शॉट लगाने से चूक गए थे। उन्हें ऊंचाई नहीं मिली और किसी को लगा कि डीप मिड विकेट पर दुबे कैच ले सकते थे।

दुबे दौड़ते हुए गए लेकिन कैच लेने का प्रयास नहीं किया, शायद स्टेडियम में भीड़ या फ्लडलाइट के कारण गेंद नजर से खोई और कैच को छोड़ दिया और कप्तान रवींद्र जडेजा ने गुस्से में अपनी टोपी नीचे फेंक दी। आईपीएल 2022 में गुजरात का अगला मैच 23 अप्रैल शनिवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर