दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों के कंधे पर रखकर चलाई बंदूक, शाहिद अफरीदी ने आईपीएल को लेकर निकाली भड़ास

आईपीएल 2021
आईएएनएस
Updated Apr 09, 2021 | 07:00 IST

Shahid Afridi criticise IPL: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भारत, भारतीय क्रिकेट टीम या आईपीएल को लेकर अपनी भड़ास निकालने से कभी नहीं चूकते। बड़बोले अफरीदी ने फिर भड़ास निकाली है।

Shahid Afridi with Imran Khan
इमरान खान के साथ शाहिद अफरीदी  |  तस्वीर साभार: AP

लाहौरः पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहीद आफरीदी का कहना है कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) का अंतरराष्ट्रीय सीरीज के बीच खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए खेलने के लिए भेजना आश्चर्यजनक है।

पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच के बाद दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक, कैगिसो रबादा और एनरिच नॉत्र्जे को आईपीएल में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय टीम से जाने की इजाजत दी गई थी।

अफरीदी ने ट्वीट कर कहा, "यह देखना आश्चर्यजनक है कि सीरीज के बीच में खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने के लिए भेजा रहा है। यह दुखद है कि टी20 लीग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को प्रभावित कर रही है। इस बारे में दोबारा विचार करना चाहिए।" पाकिस्तान ने तीसरा वनडे मुकाबला जीत तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली थी।

इसके अलावा न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन, ट्रेंट बोल्ट, काइल जैमिसन और लौकी फग्र्यूसन की टीमें अगर आईपीएल के फाइनल में पहुंचती है तो ये खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं पाएंगे। इंग्लैंड की ओर से भी बेन स्टोक्स, जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स का ऐसी स्थिति में टीम में शामिल होना संभव नहीं होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर