जब शिखर धवन को लड़की ने कर दिया 'रिजेक्ट', इस बल्लेबाज ने दिया दिलचस्प जवाब

Shikhar Dhawan reveals interesting incident: आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे दिग्गज भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने एक पुराने किस्से को याद करते हुए बताया कि क्या हुआ था जब एक लड़की ने उनका प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था।

Shikhar Dhawan
शिखर धवन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जब एक लड़की ने ठुकराया था शिखर धवन का प्रपोजल
  • भारतीय बल्लेबाज ने खुद बताया कैसा था उनका जवाब
  • इन दिनों पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल में दम दिखा रहे हैं धवन

भारतीय क्रिकेट इतिहास में जब भी धाकड़ ओपनर्स की बात होगी तो उसमें शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का नाम भी हमेशा लिया जाएगा। बेशक राष्ट्रीय टीम से अंदर-बाहर होने का सिलसिला उनके करियर में लगातार जारी रहा लेकिन 'गब्बर' के नाम से ये बल्लेबाज अब भी भारत के शीर्ष बल्लेबाजों में शुमार किया जाता है। इन दिनों धवन आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के लिए धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। वो अपने मजाकिया अंदाज और साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती के लिए भी जाने जाते हैं। हाल में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया।

पंजाब किंग्स के आधिकारिक यू-ट्यूब पेज पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में शिखर धवन से जब बातचीत की गई तब उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों का जिक्र करते हुए एक दिलचस्प वाकया सुनाया। उन दिनों धवन एक लड़की को पसंद करते थे और उन्होंने इस लड़की को प्रपोज करने का मन बनाया था। लेकिन जब धवन ने उस लड़की को प्रपोज किया तो लड़की ने उसे ठुकरा दिया। धवन ने ये भी बताया कि जब लड़की ने उनके प्रपोजल को ठुकराया तो इसके बाद उन्होंने क्या जवाब दिया था।

धवन ने उस किस्से के बारे में बात करते हुए कहा, "एक बार मैंने एक लड़की को प्रपोज किया था और उसने मुझे रिजेक्ट कर दिया था। उन दिनों वो भी खेलती थी। तो आपको पता है कि मैंने क्या जवाब दिया? मैंने उससे कहा कि तुमने कोहिनूर हीरे को ठुकरा दिया है।"

अगर मैदान पर जलवे की बात करें तो शिखर धवन को आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में पंजाब किंग्स ने 8 करोड़ 25 लाख रुपये की रकम पर खरीदा था। अब तक मौजूदा सीजन में धवन ने पंजाब किंग्स के लिए खेले तीन मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़ेंः यहां क्लिक करके देखिए आईपीएल 2022 में अब तक सर्वाधिक रन बनाने वाले टॉप-5 बल्लेबाज, ओरेंज कैप के दावेदार

धवन ने पहले मुकाबले में बैंगलोर के खिलाफ टीम को अच्छी शुरुआत देते हुए 43 रन बनाए। दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ वो 16 रन बनाकर जल्दी आउट हो गए, जबकि तीसरे मुकाबले में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक बार फिर पंजाब किंग्स को अच्छी शुरुआत देते हुए 33 रनों की पारी खेली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर