IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए अच्छी खबर, बाकी मैचों के लिए फिट हुआ स्टार खिलाड़ी

आईपीएल 2021
आईएएनएस
Updated Aug 16, 2021 | 21:07 IST

Shubman Gill fit again, IPL 2021: आईपीएल 2021 (इंडियन प्रीमियर लीग) के बाकी बचे मैचों के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अच्छी खबर है। टीम का स्टार भारतीय बल्लेबाज फिट हो गया है।

Shubman Gill
Shubman Gill  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अच्छी खबर
  • शुभमन गिल एक बार फिर से फिट हुए, यूएई में खेलने को तैयार
  • आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैच संयुक्त अरब अमीरात में खेले जाएंगे

चोटिल भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) बाएं पैर की पिंडली की चोट से उबरने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के बाकी बचे मैचों में खेलने के लिए तैयार हैं। एक सूत्र ने कहा, गिल राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हैं और अपने पिंडली के दर्द से उबर चुके हैं। वह जल्द ही आईपीएल के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के लिए रवाना होंगे। वह एक हफ्ते से एनसीए में हैं।

गिल, जो आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का प्रतिनिधित्व करेंगे, ने जून में इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में खेलने के बाद अपने बाएं पैर में दर्द का अनुभव किया था। वह उसी वक्त घर लौट आए थे।

भले ही जून के अंत में गिल के चोटिल होने की खबर सार्वजनिक रूप से सामने आई थी, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पिछले महीने के अंत में ही इसकी पुष्टि की थी। गिल ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में सात मैचों में 132 रन बनाए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर