डेविड वॉर्नर ने धमाकेदार पारी के साथ KKR को बाहर किया, जीत के बाद दिया ये बयान

आईपीएल 2020
भाषा
Updated Nov 04, 2020 | 00:45 IST

David Warner comment after SRH beat MI: सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी धमाकेदार पारी के दम पर पस्त करने व आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाने के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने क्या, आइए जानिए।

David Warner
डेविड वॉर्नर  |  तस्वीर साभार: PTI

शारजाह, 4 नवंबर: आईपीएल-13 के अंतिम लीग चरण मैच में मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया है। हैदराबाद ने शानदार गेंदबाजी के दम पर मुंबई को आठ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया और फिर बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया। कप्तान डेविड वार्नर ने नाबाद 85 और रिद्धिमान साहा ने नाबाद 58 रन बनाए। वार्नर ने 58 गेंदों पर 10 चौकों और एक छक्के और साहा ने 45 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्का लगाया। हैदराबाद अब एलिमिनेटर छह नवंबर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला खेलेगी।

वार्नर ने मैच के बाद कहा, "किंग्स इलेवन पंजाब से दर्दनाक हार के बाद अब अच्छा लग रहा है। मुंबई ने कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया था, लेकिन इस छोटे से मैदान पर उन्हें 150 रन पर रोकना अच्छा रहा। इसका काफी श्रेय गेंदबाजों को जाता है। नदीम ने शानदार गेंदबाजी की। शानदार गेंदबाजी के बाद हम बल्लेबाजी में भी अच्छा करना चाहते थे।"

जीत की भावना के दम पर अच्छा प्रदर्शन

उन्होंने कहा, "हमारे साथ चोटों को लेकर काफी समस्या थी। लेकिन जीत की भावना के दम पर हम अच्छा कर रहे हैं। पिछले साल चोट के कारण केन विलियम्सन बाहर हो गए थे और जॉनी बेयरस्टो ने उनकी जगह लिया था। लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट में यह होता रहता है और आप चार विदेशी खिलाड़ी के साथ ही खेल सकते हैं।"

मुझे खुद पर और टीम पर बहुत गर्व है

वॉर्नर ने कहा, "अगर हम इसी लय और प्रदर्शन को आगे भी जारी रखते हैं तो हमें वास्तव में बहुत खुशी होगी। मुझे खुद पर और अपनी टीम पर बहुत गर्व है। बेंगलोर की टीम एक अच्छी टीम है और विराट कोहली की अगुवाई में बेहतरीन खेल खेल रही है। उनकी टीम में काफी खतरनाक बल्लेबाज हैं। हम उन्हें 2016 फाइनल में हरा चुके हैं और मैं इस 'करो या मरो' वाले मुकाबले में किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हूं।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर