IPL BREAKING: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन भारत छोड़कर न्यूजीलैंड रवाना हुए

IPL Breaking news, SRH Captain Kane Williamson departs for NZ: आईपीएल 2022 से बड़ी खबर आई है। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन न्यूजीलैंड रवाना हो गए हैं।

Kane Williamson returned to NZ
केन विलियमसन न्यूजीलैंड लौटे  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 से आई बड़ी खबर
  • सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन न्यूजीलैंड रवाना हुए
  • निजी कारणों से केन विलियमसन भारत से हुए रवाना

इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार रात सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने मुंबई इंडियंस को 3 रन से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की थी, और इस जीत के साथ हैदराबाद ने आईपीएल में अपनी उम्मीदें जिंदा रखीं। लेकिन बुधवार सुबह सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा एक आधिकारिक जानकारी दी गई कि उनके कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) अपने देश न्यूजीलैंड रवाना हो गए हैं।

दरअसल, केन विलियमसन पिता बनने वाले हैं और इसके लिए वो अपनी पत्नि व परिवार के साथ रहने के लिए घर रवाना हो गए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के ताजा व आधिकारिक ट्वीट के मुताबिक, "हमारे कप्तान केन विलियमसन न्यूजीलैंड लौट गए हैं ताकि वे अपने परिवार में नए मेहमान के आने का स्वागत कर सकें। सनराइजर्स कैंप में सभी लोग केन विलियमसन और उनकी पत्नी को सुरक्षित डिलिवरी और तमाम खुशियों की शुभकामनाएं देते हैं।"

केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कौन करेगा इसके बारे में हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने अभी कुछ नहीं बताया है। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उनका अगला मैच भी करो या मरो का मुकाबला होगा।

ये भी पढ़ेंः रोमांचक जीत के बाद केन विलियमसन ने अपने बयान में क्या कहा था, यहां जानिए

सनराइजर्स हैदराबाद का अंतिम मुकाबला 22 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ होना है। ये मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाना है और यही आगे कि दिशा तय करेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर