SRH vs GT Playing 11, Hyderabad vs Gujarat Dream11 Prediction: सनराइजर्स हैदराबाद आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, SRH vs GT Team Playing 11 Today Match, Sunrisers Hyderabad vs Gujarat Titans Dream11 Team Prediction: सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 21वां मैच खेला जाएगा। हैदराबाद की प्‍लेइंग 11 में देखने को मिल सकते हैं बदलाव।

sunrisers hyderabad
सनराइजर्स हैदराबाद 
मुख्य बातें
  • सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच मैच आज
  • नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर खेला जाएगा मुकाबला
  • सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, SRH vs GT Team Playing 11 Today Match, Sunrisers Hyderabad vs Gujarat Titans Dream11 Team Prediction: सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच आज आईपीएल 2022 का 21वां मैच नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। दोनों ही टीमें विजयी लय में है और इसलिए दोनों के हौसले बुलंद है। गुजरात की टीम लगातार तीन मैच जीत चुकी है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने दो मैच हारने के बाद पहली जीत का स्‍वाद चखा। 

हैदराबाद की कोशिश गुजरात की अजेय लय को तोड़ने की होगी। सीएसके के खिलाफ एसआरएच ने दमदार प्रदर्शन किया था और इसी बात का ध्‍यान रखते हुए केन विलियमसन आज इन 11 खिलाड़‍ियों के साथ मैदान संभाल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, बन गए आईपीएल इतिहास के ऐसे पहले खिलाड़ी

ओपनर्स - अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन

सनराजइर्स हैदराबाद ने लिए ओपनिंग में बदलाव करना सफल साबित हुआ। अभिषेक शर्मा ने सीएसके के खिलाफ शानदार पारी खेली। हालांकि, विलियमसन की धीमी पारी ने परेशान किया, लेकिन अब कप्‍तान भी अपनी छवि के मुताबिक गियर बदलने को बेकरार होंगे। एसआरएच को इस जोड़ी से अच्‍छी शुरूआत दिलाने की उम्‍मीद होगी।

मिडिल ऑर्डर - राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन, एडेन मार्करम और अब्‍दुल समद

सनराइजर्स हैदराबाद के मिडिल ऑर्डर  में कई नामी खिलाड़ी शामिल है, जिसे खुद को बेहतर तरीके से साबित करना बाकी है। राहुल त्रिपाठी अच्‍छे फॉर्म में है और टीम को उनसे शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद होगी। निकोलस पूरन और एडेन मार्करम को बड़ी पारी की दरकार है। अब्‍दुल समद को भी अपनी छवि के मुताबिक मौका नहीं मिला है, वो इसके इंतजार में है।

ऑलराउंडर्स - वॉशिंगटन सुंदर और रोमारियो शेफर्ड

वॉशिंगटन सुंदर और रोमारियो शेफर्ड पर दोहरी जिम्‍मेदारी होगी। सुंदर ने गेंद से बेहतर प्रदर्शन करके दिखाया है, लेकिन उन्‍हें बल्‍ले से करामात दिखाने की जरूरत है। वहीं शेफर्ड ने बल्‍ले से उपयोगिता साबित की, लेकिन गेंद से जलवा बिखेरना बाकी है। दोनों ही खिलाड़‍ियों को ऑलराउंडर का तमगा लगाने के लिए अपनी शैली में ज्‍यादा दम झोंकने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: 'कुलचा' की धमाकेदार वापसी: एक दिन में दोनों गेंदबाजों ने भरी T20 world cup के लिये हुंकार

गेंदबाज - भुवनेश्‍वर कुमार, उमरान मलिक और टी नटराजन

भुवनेश्‍वर कुमार अब तक प्रभाव नहीं जमा सके हैं। उमरान मलिक ने अपनी रफ्तार भरी गेंदों से खूब प्रभावित किया। टी नटराजन ने सीएसके के खिलाफ अपनी लय हासिल की और अब उसे बरकरार रखने की कोशिश करेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्‍लेइंग 11

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्‍तान), राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन, एडेन मार्करम, अब्‍दुल समद, वॉशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्‍वर कुमार, उमरान मलिक और टी नटराजन।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर