SRH vs LSG Playing 11 Today Match, IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतरेगी!

SRH vs LSG Playing 11, Dream11 Team Prediction, IPL 2022 Playing 11 for Today Match: आईपीएल 2022 में आज सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर मुकाबला खेला जाएगा। एसआरएच आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है।

sunrisers hyderabad
सनराइजर्स हैदराबाद 
मुख्य बातें
  • हैदराबाद और लखनऊ के बीच आईपीएल 2022 का 12वां मैच खेला जाएगा
  • सनराइजर्स हैदराबाद को पहली जीत की तलाश है
  • लखनऊ सुपरजायंट्स अपनी विजयी लय को बरकरार रखने उतरेगी

SRH vs LSG Playing 11, Dream11 Team Prediction, IPL 2022 Playing 11 for Today Match: सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच आज आईपीएल 2022 का 12वां मैच मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पहली जीत की तलाश में है। वहीं लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम विजयी लय को बरकरार रखना चाहेगी। एसआरएच की अगुवाई केन विलियमसन करेंगे जबकि एलएसजी की कप्‍तानी केएल राहुल करेंगे। भारतीय समयानुसार यह मुकाबला शाम 7:30 बजे होगा जबकि टॉस शाम 7 बजे होगा।

LSG vs SRH Match LIVE: Watch LIVE Score, Playing 11 Today Match, Streaming Online here

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को जीत हासिल करना है तो अपनी प्‍लेइंग 11 में बदलाव करना होगा। स्पिन विभाग सनराइजर्स हैदराबाद की सबसे बड़ी मुश्किल बनी हुई है। खैर इस समस्‍या से ऑरेंज आर्मी को इस पूरे सीजन में जूझना है। चलिए आपको बताते हैं कि आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद किन 11 खिलाड़‍ियों के साथ मैदान संभाल सकती है।

ओपनिंग - राहुल त्रिपाठी और अभिषेक शर्मा

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दाएं और बाएं हाथ के बल्‍लेबाज संयोजन के साथ ओपनिंग करने में दिलचस्‍पी दिखाएगी। राहुल त्रिपाठी और युवा अभिषेक शर्मा को दोबारा यह जिम्‍मेदारी मिल सकती है। दोनों से ऑरेंज आर्मी को दमदार शुरूआत दिलाने की अपेक्षा होगी।

मिडिल ऑर्डर - केन विलियमसन, निकोलस पूरन, एडेन मार्करम और अब्‍दुल समद

सनराइजर्स हैदराबाद की बल्‍लेबाजी कप्‍तान केन विलियमसन के ईर्द-गिर्द मंडराएगी। निकोलस पूरन पहले मैच की निराशा को भूलकर आज तेजी से रन बनाने के लिए प्रयास करते हुए नजर आएंगे। एडेन मार्करम को भी पिछले मैच की नाकामी को भुलाकर नई शुरूआत करना चाहेंगे। अब्‍दुल समद के बारे में फैंस अच्‍छी तरह जानते हैं और उन्‍हें लंबे-लंबे शॉट्स लगाते हुए देखने के लिए फैंस बेकरार हैं।

ऑलराउंडर्स - वॉशिंगटन सुंदर और रोमारियो शेफर्ड

वॉशिंगटन सुंदर और रोमारियो शेफर्ड पर बल्‍ले और गेंद दोनों से अच्‍छा योगदान करने की जिम्‍मेदारी होगी। सुंदर अपनी आक्रामक बल्‍लेबाजी और सटीक लाइन लेंथ के साथ ऑफ स्पिन गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। शेफर्ड भी बड़े हिट्स लगाने में माहिर हैं और अपना जलवा बिखेरना चाहेंगे।

गेंदबाज - भुवनेश्‍वर कुमार, टी नटराजन और उमरान मलिक

सनराइजर्स हैदराबाद का तेज गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है। अनुभवी भुवनेश्‍वर कुमार शुरूआती ओवरों में विकेट निकालना जानते हैं। टी नटराजन तो यॉर्कर किंग के नाम से मशहूर हैं ही। वो अपने प्रदर्शन में सुधार जरूर करना चाहेंगे। ग उमरान मलिक ने अपनी गति से काफी प्रभावित किया है और एक बार फिर बल्‍लेबाजों के मन में खौफ पैदा करने के लिए वो इसी हथियार का उपयोग करेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्‍लेइंग 11

राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्‍तान), निकोलस पूरन, एडेन मार्करम, अब्‍दुल समद, वॉशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्‍वर कुमार, टी नटराजन और उमरान मलिक।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर