SRK ON KKR WIN: कमिंस की धमाकेदार पारी और KKR की जीत के बाद शाहरुख खान ने लिखा खास संदेश

Shahrukh Khan tweets after KKR's victory against Mumbai Indians: कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली अपनी टीम की धमाकेदार जीत के सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किया।

SRK on KKR
शाहरुख खान ने केकेआर की जीत पर पोस्ट किया (BCCI/IPL, SRK) 
मुख्य बातें
  • कोलकाता नाइट राइडर्स की धमाकेदार जीत पर शाहरुख खान भी झूम उठे
  • मुुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी टीम की जीत पर शाहरुख ने किया खास पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर शाहरुख खान ने पैट कमिंस और अपनी टीम की सराहना की

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए भी बुधवार की रात काफी शानदार रही होगी। वो कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सह-मालिक हैं और जिस अंदाज में उनकी टीम ने पुणे में आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को मात दी, उसके बाद वो भला कैसे जश्न नहीं मनाते। शाहरुख ने देर रात सोशल मीडिया पर अपने खास संदेश के जरिए इस जीत की खुशी जाहिर की।

मैच में मुंबई इंडियंस द्वारा दिए गए 162 रनों के लक्ष्य को केकेआर ने सिर्फ 16 ओवर में हासिल करते हुए 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के नायक बने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर पैट कमिंस जिन्होंने आईपीएल इतिहास के सबसे तेज अर्धशतक के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। कमिंस ने 14 गेंदों में पचासा जड़कर केएल राहुल के रिकॉर्ड की बराबरी की और 15 गेंदों में नाबाद 56 रनों की पारी के दम पर केकेआर को शानदार जीत दिलाई।

इस जीत के बाद किंग खान ने सोशल मीडिया पर केकेआर के जश्न की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "फिर से शानदार। पैट कमिंस, मैं भी आंद्रे रसेल की तरह नाचना चाहता हूं और बाकी खिलाड़ियों की तरह तुमको गले लगाना चाहता हूं। शानदार प्रदर्शन केकेआर और इसके अलावा क्या कहूं। 'PAT' DIYE CHAKKE।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

ये भी पढ़ेंः 19 मिनट, 6 छक्के, 4 चौके और मैच खत्म, जानिए कैसी रही पैट कमिंस की ऐतिहासिक पारी

ये मौजूदा आईपीएल सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की चार मैचों में तीसरी जीत थी, जिसके साथ ही उनके 6 अंक हो गए हैं और वे अंक तालिका में शानदार नेट रन रेट के साथ शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाने में सफल हुए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर