सुनील गावस्‍कर बोले- इस खिलाड़ी के पास आईपीएल के जरिये टीम इंडिया में जगह पक्‍की करने का सुनहरा मौका

आईपीएल 2022
आईएएनएस
Updated Mar 25, 2022 | 15:39 IST

Sunil Gavaskar on Mumbai Indians player: महान बल्‍लेबाज सुनील गावस्‍कर ने आगामी आईपीएल को एक खिलाड़ी के लिए बेहद खास करार दिया है। गावस्‍कर ने कहा कि आईपीएल में दमदार प्रदर्शन करके यह खिलाड़ी भारतीय टीम में जगह पक्‍की कर सकता है।

sunil gavaskar
सुनील गावस्‍कर 
मुख्य बातें
  • सुनील गावस्‍कर ने सूर्यकुमार यादव के लिए दिया बड़ा बयान
  • गावस्‍कर ने कहा कि सूर्यकुमार के पास आगामी आईपीएल में शानदार मौका
  • गावस्‍कर ने डेविड वॉर्नर के प्रदर्शन की भी तारीफ की

मुंबई: महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने शुक्रवार को कहा कि सूर्यकुमार यादव के लिए इस आईपीएल 2022 सीजन में फिर से अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने का शानदार मौका है।

पांच बार की चैंपियन के रूप में, मुंबई इंडियंस 27 मार्च को ब्रेबोर्न स्टेडियम में पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी और सभी की निगाहें सूर्यकुमार यादव पर होंगी, जिन्होंने पिछले आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था।

गावस्कर ने कहा, 'सूर्यकुमार यादव के लिए पिछला सीजन शानदार रहा है और आईपीएल 2022 उनके लिए इस सीजन में फिर से अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने का शानदार मौका है। टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम काफी हद तक आईपीएल के प्रदर्शन पर फैसला किया जाता है। इसलिए, यादव को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने वाली टीम में चुने जाने के अपने अवसरों को बढ़ाने का यह शानदार अवसर मिला है।'

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के बारे में बात करते हुए गावस्कर ने कहा, 'वॉर्नर के करियर के इस पड़ाव पर, उन्हें अपने अलावा किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। पिछला साल उनके लिए अच्छा नहीं रहा था, लेकिन इस बार दिल्ली कैपिटल्स के लिए बल्ले से वह बेहतर करेंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर