DC vs SRH: जॉनी बेयरस्टो ने फिर खेली शानदार पारी, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मचाया धमाल

SRH vs DC, Jonny Bairstow: मंगलवार को आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स आमने-सामने थे। सनराइजर्स की तरफ से एक बार उनके इंग्लिश ओपनर जॉनी बेयरस्टो का बल्ला गरज उठा।

Jonny Bairstow
जॉनी बेयरस्टो (IPLT20) - File  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
  • आईपीएल 2020 में ओपनर जॉनी बेयरस्टो का दूसरा अर्धशतक
  • सनराइजर्स हैदराबाद के इंग्लिश ओपनर ने इससे पहले बैंगलोर के खिलाफ जड़ा था पचासा

आईपीएल 2020 में मंगलवार को अबु धाबी में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से रहा। इस मैच में दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की सलामी जोड़ी (डेविड वॉर्नर-जॉनी बेयरस्टो) ने टीम को शानदार शुरुआत दी और दोनों के बीच पहले विकेट के लिए अच्छी साझेदारी हुई। डेविड वॉर्नर तो जल्द पवेलियन लौट गए लेकिन जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने फिर अपने बल्ले का दम दिखाया।

मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर्स ने शुरुआत धीमी की लेकिन वे धीरे-धीरे रन जरूर जोड़ते गए। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 77 रनों की पार्टनरशिप हो चुकी थी। वॉर्नर 33 गेंदों में 45 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन बेयरस्टो टिके रहे। इंग्लैंड के 31 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने तीन दिन पहले (26 सितंबर) को अपना 31वां जन्मदिन मनाया है।

ज्यादा तेज नहीं लेकिन समझदारी भरी पारी

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जॉनी बेयरस्टो ने अपने खेल से थोड़ा विपरीत अंदाज में खेलते हुए पारी संभाली और 44 गेंदों में अपना चौथा आईपीएल अर्धशतक पूरा किया। ये इस आईपीएल सीजन में उनका दूसरा पचासा साबित हुआ। उन्होंने 48 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली जिसमें 2 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। इससे पहले उन्होंने आईपीएल के अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 61 रनों की पारी खेली थी जबकि दूसरे मैच में कोलकाता के खिलाफ वो सिर्फ 5 रन बना सके थे।

अब बेयरस्टो के आंकड़े

इस सीजन में अपना दूसरा अर्धशतक जड़ने वाले जॉनी बेयरस्टो ने अब अपने आईपीएल करियर के 13 मैचों में 550+ रन बना लिए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 3 अर्धशतक निकले हैं। उन्होंने पिछले साल ही अपना पहला आईपीएल टूर्नामेंट खेला था जिसमें उन्होंने 10 मैच खेलते हुए एक शतक व 2 अर्धशतकों के दम पर 445 रन बनाए थे। इस सीजन को खेलने से ठीक पहले बेयरस्टो ने 16 सितंबर को ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ मेलबर्न में अपनी टीम इंग्लैंड के लिए वनडे मैच में 112 रनों की पारी खेली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर