राहुल त्रिपाठी ने लिया हैरतअंगेज कैच, लेकिन कुछ घंटे बाद करारा झटका भी लगा- देखिए VIDEO

Best catch of IPL 2022, Rahul Tripathi grabs a stunner: गुजरात टाइटंस के शानदार भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल ने सोमवार रात हैदराबाद के खिलाफ एक करारा शॉट तो खेला लेकिन उस पर सनराइजर्स हैदराबाद के राहुल त्रिपाठी ने जो बेहतरीन कैच लपका उसका वीडियो अब वायरल है।

Rahul Tripathi catch, GT vs SRH, IPL 2022
राहुल त्रिपाठी का कैच (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022ः सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को मात दी
  • मैच के दौरान राहुल त्रिपाठी ने लिया हैरतअंगेज कैच
  • शुभमन गिल का कैच लपका, बाद में चोटिल भी हुए राहुल त्रिपाठी

आईपीएल 2022 में सोमवार को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से करारी मात दे दी। मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 163 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब देने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 19.1 ओवर में कुल 2 विकेट गंवाते हुए आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। इस दौरान सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी लगातार चर्चा में रहा। ये खिलाड़ी हैं राहुल त्रिपाठी, जो पहले फील्डिंग के दौरान कमाल कर गए और उसके बाद बल्लेबाजी के दौरान भी सुर्खियों में आ गए।

सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा आईपीएल 2022 की नीलामी में खरीदे गए सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी से सभी को काफी उम्मीदें थीं। वो एक बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक जबरदस्त फील्डर भी माने जाते हैं। सोमवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी इसकी एक खास झलक देखने को मिली।

मामला गुजरात टाइटंस की पारी के तीसरे ओवर का है जब गुजरात के युवा भारतीय ओपनर शुभमन गिल 8 गेंदों में 7 रन बनाकर पारी को बढ़ाने का प्रयास कर रहे थे। तभी भुवनेश्वर कुमार के इस ओवर की एक गेंद पर शुभमन गिल ने कवर्स दिशा में जोरदार शॉट खेला। गेंद पूरी रफ्तार के साथ हवा में लहराती हुई जा रही थी, मानो बाउंड्री तय है, लेकिन तभी शॉर्ट एक्स्ट्रा कवर पर तैनात राहुल त्रिपाठी ने बाईं तरफ शानदार डाइव लगाते हुए एक हाथ से बेहतरीन कैच लपक लिया।

यहां देखिए राहुल त्रिपाठी के बेहतरीन कैच का वीडियो

बल्लेबाजी के दौरान रिटायर्ड हर्ट हो गए राहुल त्रिपाठी

बेशक राहुल त्रिपाठी ने शुभमन गिल का जो कैच लपका उसको कोई जल्दी भूलने वाला नहीं है। लेकिन मैच में इसके बाद एक बार फिर राहुल त्रिपाठी चर्चा का विषय बने जब हैदराबाद के बल्लेबाज जवाब देने उतरे। जब राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी करने आए तब वो और कप्तान केन विलियमसन अपनी टीम को तेजी से जीत की तरफ ले जा रहे थे। तभी 14वें ओवर में एक शानदार छक्का जड़ने के साथ ही राहुल त्रिपाठी चोटिल होकर पिच पर गिर पड़े।

मैदान पर फीजियो ने आकर राहुल की जांच की लेकिन वो काफी समय से अपने पैर में खिंचाव से जूझ रहे थे। इस बार छक्का जड़ते हुए शायद दर्द और बढ़ गया, जिसकी वजह से उनको एक अच्छी पारी को बीच में छोड़कर जाना पड़ा। वो रिटायर्ड हर्ट हुए और उनकी जगह निकोलस पूरन पिच पर उतरे जिन्होंने 18 गेंदों में नाबाद 34 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए हैदराबाद को 19.1 ओवर में आठ विकेट से शानदार जीत दिला दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर