सुरेश रैना ने रोहित शर्मा के 5000 आईपीएल रन पूरे करने पर लिखा ये संदेश

Suresh Raina wishes Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अब आईपीएल में 5 हजारी क्लब में शामिल हो गए हैं। इस फेहरिस्त में शामिल एक अन्य दिग्गज सुरेश रैना ने उनको बधाई दी।

Rohit Sharma and Suresh Raina
Rohit Sharma and Suresh Raina, रोहित शर्मा और सुरेश रैना (फाइल)  |  तस्वीर साभार: PTI

नई दिल्लीः आईपीएल 2020 के 13वें मुकाबले में अबु धाबी के मैदान पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) एक बार फिर जीत की पटरी पर लौटी। मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रनों से करारी मात देते हुए एक बार फिर टूर्नामेंट में अपना दम दिखाया। डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मुकाबले में 45 गेंदों पर 70 रनों की शानदार पारी खेली जिस दौरान वो आईपीएल करियर के 5000 रन पूरे करने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए। इस खास आंकड़े तक पहुंचने की बधाई उनको सुरेश रैना (Suresh Raina) से भी मिली।

रोहित शर्मा ने आईपीएल में 5000 रन पूरे कर लिए हैं। गुरुवार को उन्हें इस आंकड़े तक पहुंचने के लिए 10 रनों की जरूरत थी और आखिरकार वो वहां तक पहुंच गए। वो आईपीएल में 5 हजारी बनने वाले तीसरे क्रिकेटर हैं। उनके अलावा ये कमाल सिर्फ विराट कोहली और सुरेश रैना कर पाए हैं। जब रोहित इस खास क्लब में शामिल हुए तो आईपीएल 2020 में ना खेलने वाले सुरेश रैना ने भी उनको बधाई दी।

विराट कोहली ने तो रात तक रोहित के लिए कोई ट्वीट नहीं किया लेकिन इस रिकॉर्ड के दूसरे धुरंधर सुरेश रैना ने ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, 'दिल से बधाई मेरे भाई एक और रिकॉर्ड हासिल करने के लिए, आईपीएल में 5000 रन। गर्व है तुम पर।'

एक समय था जब सुरेश रैना आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे और लंबे समय तक उन्होंने उस स्थान पर कब्जा बरकरार रखा। बाद में विराट कोहली ने उनसे ये जगह छीन ली और अब वो तेजी से शीर्ष स्थान पर अपनी मजबूती बनाने में जुटे हैं। विराट कोहली ने अब तक आईपीएल करियर में 5430 रन बनाए हैं जबकि सुरेश रैना के नाम 5368 रन दर्ज हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर