ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी के लिए यूएई पहुंचा भारतीय कोचिंग स्टाफ, ‘बायो बबल' में किया प्रवेश

आईपीएल 2020
भाषा
Updated Oct 26, 2020 | 19:34 IST

Indian Coaching staff entered bio-bubble: भारतीय कोचिंग स्टाफ ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी के लिए यूएई पहुंच गया है। सभी ‘बायो बबल' में प्रवेश कर चुके हैं।

Ravi Shastri
रवि शास्त्री (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: PTI

दुबई: भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और उनका सहयोगी स्टाफ दो महीने के ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी के लिए दुबई पहुंच गया और ‘बायो बबल’ (जैव सुरक्षित बबल) में प्रवेश कर लिया है। शास्त्री, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ , गेंदबाजी कोच भरत अरूण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर अपने अपने शहरों से रविवार को यहां पहुंच गए। 

पुजारा-विहारी के लि अलग बायो बबल

बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, 'मुख्य कोच और उनकी टीम कल (रविवार) यहां पहुंच गई। वे पृथकवास पर हैं और उनके तीन आरटी. पीसीआर टेस्ट हो चुके हैं। सहयोगी स्टाफ, चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी के लिए अलग से बायो बबल बनाया गया है।' समझा जाता है कि पुजारा और विहारी छह दिन का पृथकवास पूरा होने पर यहां आईसीसी अकादमी में अभ्यास करेंगे। 

श्रीलंका के थ्रोडाउन विशेषज्ञ नुवान और भारत के रघु इन दोनों टेस्ट विशेषज्ञों की अभ्यास में मदद करेंगे। विहारी हैदराबाद में श्रीधर के साथ नेट अभ्यास कर रहे थे जबकि पुजारा ने राजकोट में अपनी अकादमी में अभ्यास किया। भारत तीनों प्रारूपों में 30 सदस्यीय टीम और 20 सहयोगी स्टाफ को लेकर ऑस्ट्रेलिया जाएगा।

 

ऑस्ट्रेलिया ने अंतिम कार्यक्रम नहीं भेजा

सिडनी और कैनबरा में सीमित ओवरों की श्रृंखलाएं होने की उम्मीद है जबकि चार टेस्ट ब्रिसबेन, एडीलेड, मेलबर्न और सिडनी में खेले जाएंगे। दिन-रात का टेस्ट एडीलेड में होना है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक अंतिम कार्यक्रम बीसीसीआई को नहीं भेजा है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में हर प्रांत में पृथकवास के अलग नियम हैं

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर