मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने अपने ही बल्लेबाजों को दे डाली नसीहत

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Apr 22, 2021 | 21:07 IST

Trent Boult's advice to Mumbai Indians batsman: मुंबई इंडियंस के दिग्गज कीवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने किसी और को नहीं बल्कि अपनी ही टीम के बल्लेबाजों को नसीहत दे डाली है।

Trent Boult
ट्रेंट बोल्ट  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • मुंबई इंडियंस के धाकड़ तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का बयान
  • अपनी ही टीम के बल्लेबाजों को दे डाली नसीहत
  • आईपीएल 2021 में बल्लेबाजों द्वारा ज्यादा रन ना बना पाने से परेशान

चेन्नईः लचर प्रदर्शन कर रहे मुंबई इंडियन्स के मध्यक्रम को संदेश देते हुए तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने गुरुवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी मैचों में गेंदबाज चाहेंगे कि टीम और अधिक रन बनाए। गत चैंपियनशिप मुंबई इंडियन्स का मध्यक्रम अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाया है और बोल्ट कहा कि बल्लेबाज भी इससे खुश नहीं हैं।

बोल्ट ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टीम के मुकाबले से पूर्व कहा, ‘‘मुझे यकीन है कि अब तक जिस तरह चीजें हुई हैं उससे संभवत: मध्यक्रम भी काफी खुश नहीं है लेकिन पता है कि खिलाड़ी भूखे हैं और कल प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक होंगे क्योंकि यह चेन्नई में हमारा आखिरी मुकाबला होगा।’’

न्यूजीलैंड के इस दिग्गज तेज गेंदबाज ने कहा, ‘‘हमारी शुरुआत आदर्श नहीं रही, बेशक हम चाहते हैं कि टीम और अधिक रन बनाए। लेकिन इस टीम के मजबूत पक्षों में से एक अंत तक चुनौती देना है और गेंदबाज ऐसा करने में सफल रहे। उम्मीद करते हैं कि हम रन बनाने में सफल रहेंगे।’’

मुंबई इंडियन्स ने अब तक चार मुकाबले खेले हैं जिसमें से दो में उसे जीत और दो में हार मिली है। टीम के मध्यक्रम को चारों मैचों में जूझना पड़ा और टीम एक बार भी 170-180 के आसपास का स्कोर बनाने में विफल रही।

टीम के मध्यक्रम में इशान किशन, हार्दिक पंड्या और उनके भाई कृणाल पंड्या के अलावा वेस्टइंडीज के आक्रामक आलराउंडर कीरोन पोलार्ड जैसे बल्लेबाज मौजूद हैं।

बोल्ट ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मेरे लिए बल्लेबाजों के नजरिये से बात करना काफी मुश्किल है। वे (हार्दिक और पोलार्ड) हमारी टीम का अहम हिस्सा हैं, वे अब तक योजना के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। वे निश्चित तौर पर कुछ अतिरिक्त गेंद खेलने के बारे में सोच रहे होंगे। हां, उम्मीद करते हैं कि हम पावर प्ले में मिल रही अच्छी शुरुआत का फायदा उठा पाएंगे।’’ किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों को खतरनाक करार देते हुए बोल्ट ने कहा कि उन्हें गेंदबाजी करना चुनौती होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर