GT vs MI: मुंबई इंडियन्स के खिलाफ करीबी हार के बाद हार्दिक ने बताया, कहां फिसली गुजरात के हाथ से बाजी

मुंबई इंडियन्स के खिलाफ गुजरात टाइटन्स की करीबी बार के बाद हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा। कहा छोटी-छोटी भूल पड़ गईं भारी।

Hardik-Pandya-GT-Captain
गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या( साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • गुजरात टाइटन्स को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मिली 5 रन से हार
  • हार्दिक पांड्या ने हार के लिए बल्लेबाजों को ठहराया जिम्मेदार
  • कहा-दो रन आउट और छोटी-छोटी गलतियां पड़ गईं टीम को भारी

मुंबई: हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स को शुक्रवार को ब्रेबोन स्टेडियम में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेले गए रोमांचक मुकाबले में 5 रन के करीबी अंतर से हार का सामना करना पड़ा। जीत के लिए 178 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटन्स को आखिरी ओवर में 9 रन बनाने थे लेकिन डेनियल सैम्स की कसी हुई गेंदबाजी के सामने डेविड मिलर और राहुल तेवतिया जैसे फिनिशर ये काम नहीं कर सके और गुजरात को लगातार दूसरे मैच में हार का मुंह देखना पड़ा।

खराब बल्लेबाजी के कारण हारे, दो रन आउट पड़े भारी 
टाइटन्स की हार के बाद कप्तान हार्दिक पांडया ने कहा, किसी भी दिन हम आखिरी ओवर में 9 रन बनाने की क्षमता रखते हैं लेकिन दो रन आउट ने हमारे हाथ से मैच छीन लिया। मुझे लगता है कि हम आज खराब बल्लेबाजी के कारण हारे बल्लेबाजों ने हमें निराश किया। आप इस लगातार दो मैच नहीं गंवा सकते। 

ये भी पढ़ें: IPL 2022, GT vs MI Match Highligts: मुंबई ने आखिरी गेंद में दर्ज की रोमांचक जीत, 5 रन से हारा गुजरात

छोटी-छोटी गलतियां पड़ गई भारी
हार्दिक ने आगे कहा, हमने ऐसे मैच पहले जीते हैं इसलिए किसी पर हार का दोष नहीं मढ़ा जा रहा है। हमने इस मैच के दौरान छोटी-छोटी गलतियां कीं दो अंत में हमें भारी पड़ गईं। 

गेंदबाजों ने किया अच्छा काम 
हार्दिक ने अंत में कहा, हमने अपनी पारी के दौरान 19.2 ओवर तक अच्छी क्रिकेट खेली। एक या दो बड़े शॉट मैच में अंतर पैदा कर सकते थे। हमें मैच को आखिरी ओवर तक नहीं आने देना चाहिए था। हमारे गेंदबाजों मे अच्छा काम किया और उनके ऊपर लगातार दबाव बनाए रखा और एक समय 200 के स्कोर तक पहुंच रही मुंबई को 170 रन के आस-पास रोक दिया। 

गुजरात टाइटन्स ने अबतक खेले 11 मैच में 8 में जीत और 3 में हार का सामना किया है। 16 अंक के साथ वो प्लेऑफ दौर के मुहाने पर बैठी है। ऐसे में लगातार दो हार के बाद उसकी जीत की लय खराब हो सकती है। ऐसे में टाइटन्स अपने बाकी बचे तीन मैच में जीत हासिल करके अंक तालिका में पहले पायदान पर रहते हुए लीग दौर का अंत करना चाहेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर