भावुक विराट कोहली ने बातों-बातों में अपने भविष्य को लेकर कह दी बड़ी चीज

Virat Kohli for RCB: टीम इंडिया और आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान व दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने इंस्टाग्राम चैट के दौरान एक बड़ा दावा और वादा कर डाला है।

Virat Kohli
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने इंस्टाग्राम चैट के दौरान कह दी बड़ी बात
  • बातों-बातों में अपने भविष्य को लेकर बड़ा दावा और वादा कर डाला
  • एबी डिविलियर्स के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत कर रहे थे विराट कोहली

नई दिल्लीः टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बेहद आक्रामक खिलाड़ी के रूप में जाने जाते हैं लेकिन मैदान से बाहर कई मौकों पर उनका भावुक रूप भी देखा गया है। वो अगर कुछ तय कर लेते हैं तो वैसा करके ही दम लेते हैं। विराट ने शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज एबी डिविलियर्स के साथ इंस्टाग्राम चैट के दौरान भावुकता में एक बड़ा वादा और दावा कर डाला। उन्होंने अपने आईपीएल भविष्य को लेकर बड़ी बात कह डाली है।

रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वो जब तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल रहे हैं तब तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की टीम को नहीं छोड़ेंगे। आरसीबी की टीम तीन बार आईपीएल के फाइनल में पहुंचा है लेकिन आज तक एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। इंस्टाग्राम चैट के दौरान अपनी आईपीएल टीम को लेकर भावुक हुए कोहली ने कहा कि खिताब जीतना अब भी उनका लक्ष्य है लेकिन परिणाम जो भी हो वो टीम को नहीं छोड़ेंगे।

ये शानदार सफर रहा है

कप्तान कोहली ने कहा, ‘यह शानदार सफर रहा है। एक साथ टीम में रहकर आईपीएल जीतना हमारा सपना है। ऐसी कोई परिस्थिति नहीं है जहां मुझे टीम छोड़ने के बारे में सोचना पड़ सकता है। सत्र अच्छा नहीं जाने पर आप भावुक हो सकते हो लेकिन जब तक मैं आईपीएल खेल रहा हूं मैं टीम को नहीं छोड़ूंगा। प्रशंसक, उनकी वफादारी लाजवाब है।’

डिविलियर्स ने भी कर दिया वादा

आरसीबी के प्रति कोहली की भावनाओं पर प्रतिक्रिया करते हुए डिविलियर्स ने भी पिछले नौ वर्षों से प्रशंसकों के प्यार का जिक्र किया। कोहली आईपीएल की शुरुआत से ही आरसीबी की तरफ से खेल रहे हैं। डिविलियर्स ने कहा, ‘यही मेरी स्थिति है। मैं कभी आरसीबी को नहीं छोड़ना चाहता लेकिन इसके लिये मुझे लगातार रन बनाते रहने होंगे। आपको पता है कि मैं कप्तान नहीं हूं।’ गौरतलब है कि एबी डिविलियर्स संन्यास के बाद भी उसी फॉर्म में नजर आए थे जब पिछले आईपीएल सीजन में वो मैदान पर उतरे थे। अब तो टी20 विश्व कप 2020 के लिए उनके संन्यास से लौटकर दक्षिण अफ्रीका की तरफ से खेलने को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर