अब सहवाग ने उठाया बड़ा सवाल, पूछा- 'चोट लगी है तो स्टेडियम में क्या कर रहे हैं रोहित शर्मा'

Rohit Sharma injury controversy, Virender Sehwag questions: रोहित शर्मा की चोट और ऑस्ट्रेलिया दौरे में उनका टीम में ना होना एक बड़ा विवाद बनता जा रहा है। अब वीरेंद्र सहवाग ने सवाल उठा दिए हैं।

Virender Sehwag and Rohit Sharma
वीरेंद्र सहवाग और रोहित शर्मा  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा की चोट बनती जा रही है बड़ा विवाद
  • अब वीरेंद्र सहवाग ने उठाया सवाल, कौन देगा जवाब
  • चयन समिति ने रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में नहीं रखा है

बीसीसीआई की चयन समिति ने जब आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन किया तो रोहित शर्मा किसी भी टीम में मौजूद नहीं थे। ना टी20, ना वनडे और ना ही टेस्ट टीम में। आईपीएल मुकाबले के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान चोटिल हुए थे तो उनको टीम में ही नहीं रखा गया जबकि मुंबई इंडियंस की तरफ से अब तक रोहित की इंजरी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इसके अलावा वो मैदान में भी नजर आए हैं और वीरेंद्र सहवाग ने बेबाकी से इस पर सवाल उठा दिया है।

सोशल मीडिया पर दो दिन से लगातार विराट कोहली और बीसीसीआई की राजनीति को लेकर फैंस तमाम तरह के आरोप लगा रहे हैं। रोहित शर्मा का टीम में ना होना किसी भी फैन को पच नहीं रहा है। वहीं केएल राहुल को टीम का उप-कप्तान बना दिया जाना फैंस को और भी पसंद नहीं आया। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर इस मामले में ट्रोलिंग जारी थी, वहीं पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी इस मुद्दे पर आवाज उठाने लगे हैं।

सहवाग का बड़ा सवाल

हमेशा बेबाकी से अपनी बात सामने रखने वाले पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, 'मेरे पास भी रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर कोई अपडेट नहीं है। मीडिया को ये सवाल पूछना चाहिए। पहले ये बताया गया था कि वो अस्वस्थ हैं, अगर ऐसा है तो वो मैदान पर क्या कर रहे हैं। वो मुंबई इंडियंस के पिछले दोनों मुकाबलों में मैदान पर नजर आए थे। अगर उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है तो उनको आराम करना चाहिए ताकि जल्द से जल्द वो ठीक होकर लौट सकें।'

पिछली अंतरराष्ट्रीय सीरीज में भी हुआ था कुछ ऐसा

इससे पहले पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई आखिरी अंतरराष्ट्रीय सीरीज में भी रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से वो पूरी सीरीज नहीं खेल सके थे। रोहित की गैरमौजूदगी में पिछले दो मुकाबलों में कीरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस की अगुवाई कर रहे हैं और अब तक इन दोनों मुकाबलों में मुंबई ने शानदार जीत दर्ज की हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर