CSK vs PBKS: चेन्नई की हार की हैट्रिक पूरी होने के बाद क्या बोले कप्तान रवींद्र जडेजा? 

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को रविवार को मुंबई के बेब्रोन स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ 54 रन के अंतर से करारी हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई की नए सीजन में हार की हैट्रिक पूरी होने के बाद कप्तान रवींद्र जडेजा ने दमदार वापसी का भरोसा जताया है।

Ravindra-Jadeja
रवींद्र जडेजा ( साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • लगातार तीन हार के साथ डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके ने किया नए सीजन का आगाज
  • रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली 54 रन के अंतर से हार
  • जीत के लिए मिले 181 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके हुई 128 रन पर ढेर

मुंबई: डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी में बदलाव होते ही टीम का हाल बेहाल हो गया है। आईपीएल 2022 में रवींद्र जडेजी की कप्तानी में खिताब बचाने उतरी सीएसके ने रविवार को हार की हैट्रिक पूरी कर ली। चेन्नई को पंजाब किंग्स ने रविवार को मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में 54 रन के बड़े अंतर से मात देकर सीजन में दूसरी जीत दर्ज की। 

जीत के लिए 181 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 18 ओवर में महज 128 रन बनाकर ढेर हो गई। चेन्नई के बल्लेबाजों ने एक बार फिर निराश किया। सात खिलाड़ी तो दो अंक के आंकड़े को भी नहीं छू सके। शिवम दुबे ने 30 गेंद में 57 और एमएस धोनी ने 28 गेंद में 23 रन की पारी खेलकर चेन्नई की जीत की संभावनाओं को थोड़ी देर जिंदा किया लेकिन दोनों के आउट होते ही मैच पंजाब के पाले में चला गया। 

पॉवरप्ले में विकेट गंवाने के बाद नहीं कर पाए वापसी
पंजाब के खिलाफ 54 रन से करारी हार के बाद कप्तान रवींद्र जडेजा ने कहा, मुझे लगता है कि हमने पॉवरप्ले में बहुत से विकेट गंवा दिए थे। हम पहली गेंद से ही लय हासिल नहीं कर सके। जिस वजह से गेम में वापसी करना काफी मुश्किल हो गई। आगे के मैचों में हमें मजबूत और दमदार वापसी की राह ढूंढनी होगी। 

दमदार वापसी करेगी चेन्नई और रुतुराज
रुतुराज गायकवाड़ लगातार तीसरे मैच में फ्लॉप रहे और केवल 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। आईपीएल 2022 के अबतक खेले तीन मैच में वो 0,1,1 रन बना सके हैं। ऐसे में रुतुराज गायकवाड़ के खराब फॉर्म पर चर्चा करते हुए जडेजा ने कहा, हमें उन्हें आत्मविश्वास देना होगा। हम सब जानते हैं कि वो एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। मुझे उनकी दमदार वापसी का पूरा यकीन है।

अच्छी मनोदशा में रखना है शिवम की सफलता का राज
लगातार दूसरे मैच में शानदार बल्लेबाजी करने वाले ऑलराउंडर शिवम दुबे की तारीफ करते हुए सीएसके के कप्तान ने कहा, शिवम दुबे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं शिवम दुबे ने अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया है। मुझे लगता है उन्हें अच्छी मनोदशा में रखना उनकी सफलता का राज है। हम दमदार वापसी के लिए अपनी ओर से पूरी और कड़ी मेहनत करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर