IPL 2021, CSK vs RR, Live Streaming: कब कहां और कैसे देखें चेन्‍नई-राजस्‍थान भिड़ंत

IPL 2021, Match 12, CSK vs RR, Live streaming timing, TV telecast: आईपीएल 2021 का 12वां मैच चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच खेला जाएगा। जानिए कब और कहां देख सकते हैं ये मैच।

ms dhoni and sanju samson
एमएस धोनी और संजू सैमसन 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 लाइव स्‍ट्रीमिंग- 12वां मैच चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स बनाम राजस्‍थान रॉयल्‍स
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स ने दो में से एक-एक मैच जीता
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स दूसरा मैच जीतने के लिए बेकरार होंगी

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का 12वां मैच चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) और राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें मौजूदा सीजन में दो-दो मैच खेल चुकी हैं। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अपने पहले मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी, जिसके बाद एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली टीम ने जोरदार वापसी की और पंजाब किंग्‍स को 6 विकेट से मात दी।

वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स को अपने पहले मैच में पंजाब किंग्‍स के हाथों करीबी मुकाबले में 4 रन से शिकस्‍त सहनी पड़ी थी। इसके बाद संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स ने दमदार वापसी की और दिल्‍ली कैपिटल्‍स को रोमांचक मैच में 3 विकेट से मात दी। राजस्‍थान रॉयल्‍स को अपने प्रमुख खिलाड़‍ियों बेन स्‍टोक्‍स और जोफ्रा आर्चर की सेवाएं नहीं मिलेंगी। बेन स्‍टोक्‍स की जगह कौन भरेगा यह देखने वाली बात होगी। वहीं चेन्‍नई के पास शानदार खिलाड़ी हैं और ऐसे में मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर एक रोमांचक मैच की उम्‍मीद है।

चूकि कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल के सभी मैच बंद दरवाजें के पीछे खेले जा रहे हैं तो फैंस के पास इनसे लाइव जुड़ने के कई माध्‍यम मौजूद है, जिसकी जानकारी आपको यहां मिलेगी। चलिए आपको बताते हैं कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मैच कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं?

- कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 12वां मैच| When will twelveth match of IPL 2021 be played?

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच आईपीएल 2021 का 12वां मैच 19 अप्रैल (सोमवार) को खेला जाएगा।

- कितने बजे शुरू होगा चेन्‍नई-राजस्‍थान आईपीएल 2021 का 12वां मैच| CSK vs RR IPL 2021 Match 12 timing?

आईपीएल 2021 के 12वें मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स आमने-सामने होंगे। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस 7 बजे होगा।

- किस मैदान पर खेला जाएगा चेन्‍नई-राजस्‍थान मुकाबला। CSK vs RR match venue

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

- कहां देख सकते हैं चेन्‍नई-राजस्‍थान आईपीएल 2021 मैच का लाइव टीवी प्रसारण। Live TV telecast of CSK vs RR

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच आईपीएल 2021 के सातवें मैच को आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर आप मैच देख सकते हैं। इस बार आईपीएल को आप हिंदी कमेंट्री समेत भारत की 7 भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख सकते हैं।

- चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें | Online Live streaming of CSK vs RR 2021 match?

आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके अलावा भारत में आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से जु़ड़ी हर ताजा खबर, अपडेट, कार्यक्रम और अंक तालिका देखने के लिए यहां IPL 2021 Coverage क्लिक कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर