MI vs RCB, IPL 2021 Live streaming: कब व कहां देखें आईपीएल 2021 का पहला मैच

IPL 2021 Match 1, MI vs RCB, Live streaming timing, TV telecast: आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना है। जानिए कब और कहां देख सकते हैं ये मुकाबला।

Virat Kohli and Rohit Sharma
विराट कोहली और रोहित शर्मा (IPLT20)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 - पहला मुकाबला
  • मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भिड़ंत से होगा आईपीएल 2021 का आगाज
  • चार बार की चैंपियन मुंबई जीत से करना चाहेगी आगाज, बैंगलोर ने अब तक नहीं जीता कोई खिताब

MI vs RCB, IPL 2021 Date and Time: आईपीएल 2021 का आगाज होने जा रहा है और सभी को इंतजार है उस घड़ी का जब टूर्नामेंट का पहला मैच शुरू होगा। पहले मुकाबले में आमने-सामने होंगे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा। विराट की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) मैदान पर होगी जबकि रोहित चार बार की डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) की अगुवाई करेंगे। सीजन-14 के इस पहले मैच को कब और कहां देख सकते हैं। आइए आपको देते हैं सभी जरूरी जानकारियां।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का पिछला सीजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कोरोना संकट की पहली लहर के बीच खेला गया था। जबकि इस बार टूर्नामेंट कोविड-19 की दूसरी और घातक लहर के बीच भारत में आयोजित किया जा रहा है। इसी वजह से मैदान पर दर्शकों को आने की अनुमति नहीं दी जाएगी। हालांकि फिर भी करोड़ों फैंस घर बैठकर टीवी व मोबाइल पर इस टूर्नामेंट का लुत्फ उठाने के लिए तैयार हैं।

- कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का पहला मैच | When will 1st Match of IPL 2021 be played?

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला 9 अप्रैल (शुक्रवार) को खेला जाएगा।

- कितने बजे शुरू होगा मुंबई-बैंगलोर आईपीएल 2021 का पहला मैच | MI vs RCB IPL 2021 Match-1 timing?

आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच भिड़ंत होनी है और ये मुकाबला शुक्रवार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा।

 - किस मैदान पर खेला जाएगा मुंबई-बैंगलोर मुकाबला | MI vs RCB match venue

मुंबई और बैंगलोर के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला चेन्नई के एम.ए.चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

- कहां देख सकते हैं मुंबई-बैंगलोर आईपीएल 2021 मैच का लाइव टीवी प्रसारण | Live tv telecast of MI vs RCB

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर आप मैच देख सकते हैं। इस बार आईपीएल को आप हिंदी कमेंट्री समेत भारत की 7 भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख सकेंगे, जिसके लिए 100 कमेंटेटर्स कमर कस चुके हैं।

- मुंबई इंडियंस-बैंगलोर मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें | Online Live streaming of MI vs RCB IPL 2021 match?

आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके अलावा भारत में आयोजित हो रहे आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से जु़ड़ी हर ताजा खबर, अपडेट, कार्यक्रम और अंक तालिका देखने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं- IPL 2021 Coverage आईपीएल 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल और फाइनल मुकाबला 30 मई को खेला जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर