MI vs CSK Live Streaming, IPL 2021: कब, कहां और कैसे देखें मुंबई-चेन्‍नई की टक्‍कर, लाइव प्रसारण

IPL 2021, MI vs CSK, Live Streaming, TV telecast: मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आज आईपीएल 2021 का 27वां मैच खेला जाएगा। जानिए इस मैच का लाइव प्रसारण कहां और कैसे देख सकते हैं।

mumbai indians vs chennai super kings, arun jaitley stadium
मुंबई इंडियंस बनाम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स, अरुण जेटली स्‍टेडियम 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 का 27वां मैच मुंबई और चेन्‍नई के बीच खेला जाएगा
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के विजयी रथ को रोकना चाहेगी पंजाब
  • चेन्‍नई अंक तालिका में पहले जबकि मुंबई चौथे स्‍थान पर काबिज है

नई दिल्‍ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में शनिवार को चिर-प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच घमासान होगा। मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल के 27वें मैच में आमने-सामने होंगी। मुंबई और चेन्‍नई दोनों के ही हौसले बुलंद हैं क्‍योंकि दोनों टीमों ने अपने पिछले मैच में जीत हासिल की थी। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम लगातार पांच मैच जीतकर यह मैच खेलने पहुंच रही है तो रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की कोशिश उसके विजयी रथ को रोकने की होगी।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम इस समय 6 में से 5 मैच जीतकर आईपीएल 2021 की अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान पर काबिज है। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम 6 में से तीन मैच जीतकर चौथे स्‍थान पर काबिज है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाड़ी फॉर्म में हैं और तीनों विभागों में वो दमदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं मुंबई इंडियंस का बल्‍लेबाजी क्रम पिछले मैच में फॉर्म में लौटा और राजस्‍थान रॉयल्‍स पर जीत के कारण वह वह आत्‍मविश्‍वास से ओत-प्रोत है। मुंबई और चेन्‍नई के बीच चिर-प्रतिद्वंद्विता मानी जाती है तो यह मैच रोमांचक होने की पूरी उम्‍मीद है।

मालूम हो कि कोरोना महामारी के चलते आईपीएल के मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जा रहे हैं। आईपीएल फैंस के पास टीवी और मोबाइल पर ही मैच देखने का विकल्प है। आइए जानते हैं कि मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का मुकाबला कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं।

- कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 27वां मैच| When will 27th match of IPL 2021 be played?

मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आईपीएल 2021 का 27वां मैच 1 मई (शनिवार) को खेला जाएगा।

-  कितने बजे शुरू होगा मुंबई-चेन्‍नई आईपीएल 2021 का 27वां मैच| MI vs CSK IPL 2021 Match 27 timing?

आईपीएल 2021 का 27वां मैच मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा।

- किस मैदान पर खेला जाएगा मुंबई-चेन्‍नई मुकाबला। MI vs CSK match venue

मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मुकाबला नई दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

- कहां देख सकते हैं मुंबई-चेन्‍नई आईपीएल 2021 मैच का लाइव टीवी प्रसारण। Live TV telecast of MI vs CSK

मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आईपीएल 2021 का 27वां मैच आप स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर आप मैच देख सकते हैं। इस बार आईपीएल को आप हिंदी कमेंट्री समेत भारत की 7 भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख सकते हैं।

- मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें | Online Live streaming of MI vs CSK 2021 match?

आईपीएल 2021 के 27वें मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके अलावा भारत में आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से जु़ड़ी हर ताजा खबर, अपडेट, कार्यक्रम और अंक तालिका देखने के लिए यहां IPL 2021 Coverage क्लिक कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर