MI vs RR, Live Streaming, IPL 2021: कब, कहां और कैसे देखें मुंबई-राजस्‍थान के बीच मैच, लाइव प्रसारण

IPL 2021, MI vs RR, Live Streaming, TV telecast: मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच आज आईपीएल 2021 का 24वां मैच खेला जाएगा। जानिए इसका प्रसारण कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

sanju samson and rohit sharma
संजू सैमसन और रोहित शर्मा 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 का 24वां मैच - मुंबई इंडियंस बनाम राजस्‍थान रॉयल्‍स
  • मुंबई इंडियंस अंक तालिका में चौथे जबकि राजस्‍थान रॉयल्‍स सातवें स्‍थान पर है
  • मुंबई को अपने पिछले मैच में पंजाब किंग्‍स से शिकस्‍त मिली थी

नई दिल्‍ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 24वां मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मैच खेला जाएगा। नों टीमें पांच-पांच मैच खेल चुकी हैं और छठी बार मैदान पर उतरेंगी। मुंबई इंडियंस इस समय 5 मैचों में 2 जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर है। वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम 5 मैचों में दो जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर है।

मुंबई इंडियंस को अपने पिछले मैच में पंजाब किंग्‍स के हाथों 9 विकेट की करारी शिकस्‍त सहनी पड़ी थी। वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 6 विकेट से पटखनी दी थी। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी। वहीं संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स अपनी विजयी लय बरकरार रखने के इरादे से मैदान संभालेगी।

मालूम हो कि कोरोना महामारी के चलते आईपीएल के मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जा रहे हैं। आईपीएल फैंस के पास टीवी और मोबाइल पर ही मैच देखने का विकल्प है। आइए जानते हैं कि हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्सर का मुकाबला कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं।

- कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 24वां मैच| When will 24nd match of IPL 2021 be played?

मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच आईपीएल 2021 का 24वां मैच गुरुवार (29 अप्रैल) को खेला जाएगा।

-  कितने बजे शुरू होगा मुंबई-राजस्‍थान आईपीएल 2021 का 24वां मैच| MI vs RR IPL 2021 Match 24 timing?

आईपीएल 2021 का 24वां मैच मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समयानुसा दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस दोपहर 3 बजे होगा।

- किस मैदान पर खेला जाएगा मुंबई-राजस्‍थान मुकाबला| MI vs RR match venue

मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मुकाबला नई दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

-  कहां देख सकते हैं मुंबई-राजस्‍थान आईपीएल 2021 मैच का लाइव टीवी प्रसारण। Live TV telecast of MI vs RR

मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच आईपीएल 2021 का 24वां मुकाबला आप आप स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर आप मैच देख सकते हैं। इस बार आईपीएल को आप हिंदी कमेंट्री समेत भारत की 7 भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख सकते हैं।

- मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें | Online Live streaming of MI vs RR 2021 match?

आईपीएल 2021 के 24वें मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके अलावा भारत में आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से जु़ड़ी हर ताजा खबर, अपडेट, कार्यक्रम और अंक तालिका देखने के लिए यहां IPL 2021 Coverage क्लिक कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर