PBKS vs DC Live Streaming, IPL 2021: कब, कहां और कैसे देखें पंजाब-दिल्‍ली के बीच मैच, लाइव प्रसारण

IPL 2021 PBKS vs DC Live Streaming TV telecast: पंजाब किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आज आईपीएल 2021 का 29वां मुकाबला खेला जाएगा। जानें इस मैच का लाइव प्रसारण किस तरह देख सकते हैं।

punjab kings vs delhi capitals
पंजाब किंग्‍स बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 के 29वें मैच में आमने-सामने होंगे पंजाब-दिल्‍ली
  • पंजाब और दिल्‍ली दोनों पिछला मैच जीतकर इस मुकाबले को खेलने उतरेगी
  • दिल्‍ली ने मौजूदा सीजन में पंजाब को 7 विकेट से मात दी थी

अहमदाबाद: पंजाब किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आज आईपीएल 2021 का 29वां मैच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के हौसले बुलंद हैं क्‍योंकि दोनों टीमों ने अपने पिछले मैच में जीत दर्ज की है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को सात विकेट से मात दी थी। वहीं पंजाब किंग्‍स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 34 रन से पराजित किया था। फॉर्म के मामले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की स्थिति ज्‍यादा बेहतर है क्‍योंकि वह अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर है और प्‍लेऑफ में पहुंचने का मजबूत दावेदार माना जा रहा है।

पंजाब की टीम दिल्‍ली को मात देकर अंक तालिका में अपनी स्थिति सुधारना चाहेगी व प्‍लेऑफ में पहुंचने की उम्‍मीदों को पुख्‍ता करना चाहेगी। पंजाब की टीम इस समय अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर काबिज है। बता दें कि मौजूदा सीजन में पंजाब और दिल्‍ली एक बार आपस में भिड़ चुके हैं, जहां रिषभ पंत के नेतृत्‍व वाली टीम ने केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब को पटखनी दी थी। हालांकि, ओवरऑल आंकड़ों में पंजाब की स्थिति ज्‍यादा बेहतर है, जिसने दिल्‍ली पर 15-12 की बढ़त बनाई हुई है।

मालूम हो कि कोरोना महामारी के चलते आईपीएल के मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जा रहे हैं। आईपीएल फैंस के पास टीवी और मोबाइल पर ही मैच देखने का विकल्प है। आइए जानते हैं कि पंजाब किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच का मुकाबला कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं।

- कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 29वां मैच| When will 29th match of IPL 2021 be played?

पंजाब किंग्‍स और‍ दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आईपीएल 2021 का 29वां मैच 2 मई (रविवार) को खेला जाएगा।

-  कितने बजे शुरू होगा पंजाब-दिल्‍ली आईपीएल 2021 का 29वां मैच| PBKS vs DC IPL 2021 Match 29 timing?

आईपीएल 2021 का 29वां मैच पंजाब किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम को 7 बजे होगा।

- किस मैदान पर खेला जाएगा पंजाब-दिल्‍ली मुकाबला। PBKS vs DC match venue

पंजाब किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

- कहां देख सकते हैं पंजाब-दिल्‍ली आईपीएल 2021 मैच का लाइव टीवी प्रसारण। Live TV telecast of PBKS vs DC

पंजाब किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आईपीएल 2021 का 29वां मैच आप पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर आप मैच देख सकते हैं। इस बार आईपीएल को आप हिंदी कमेंट्री समेत भारत की 7 भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख सकते हैं।

- पंजाब किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें | Online Live streaming of PBKS vs DC 2021 match?

आईपीएल 2021 के 29वें मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके अलावा भारत में आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से जु़ड़ी हर ताजा खबर, अपडेट, कार्यक्रम और अंक तालिका देखने के लिए यहां IPL 2021 Coverage क्लिक कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर