IPL किस्‍से: छक्‍का जड़कर खुश थे मयंक अग्रवाल, अचानक राहुल ने गाली देकर किया मूड खराब

When KL Rahul abused Mayank Agarwal: आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए मयंक अग्रवाल को केएल राहुल के गुस्से का शिकार होना पड़ा था। राहुल ने मयंक को बीच मैदान गाली दी थी जानिए क्या था पूरा मामला।

Mayank KL Rahul
Mayank KL Rahul  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान हुई थी ये घटना
  • मयंक के छक्का जड़ने पर राहुल ने बीच मैदान दी थी गाली
  • आईपीएल 2020 के लिए केएल राहुल को बनाया गया है किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान

नई दिल्ली: केएल राहुल और मयंक अग्रवाल घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए सालों से खेल रहे हैं और पिच पर दोनों खिलाड़ियों के बीच अच्छी जुगलबंदी नजर आती है। कर्नाटक के अलावा ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल में पिछले दो सीजन से किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते नजर आते हैं। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के दौरान इन्स्टाग्राम में लाइव चैट करते नजर आए और इस दौरान अपने खेल और करियर से जुड़ी बहुत सी बातें प्रशंसकों से साझा की। 

इस चर्चा के दौरान मयंक अग्रवाल ने एक किस्सा साझा किया जिसमें आईपीएल के दौरान केएल राहुल उनपर बीच मैदान में बुरी तरह भड़क गए थे। ऐसा तब हुआ था जब वो किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान नहीं थे। आईपीएल-13 से पहले केएल राहुल को पंजाब का नया कप्तान नियुक्त किया गया था। लेकिन कोरोना के कहर के कारण सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया और राहुल के पहली बार आईपीएल में टीम की कमान संभालने के अरमानों पर पानी फिर गया। 

सनराइजर्स के खिलाफ मैच के दौरान हुई थी घटना
ऐसे में पंजाब के नए कप्तान केएल राहुल की टांग खींचते हुए मयंक ने उन्हें वो किस्सा याद दिलाया जब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान राहुल ने मयंक को गाली दी थी। मयंक ने कहा, मैं सालों से आपको टीम की कप्तानी करते देखना चाहता था। लेकिन आप पहले से ही मैदान पर कई बार साथी खिलाड़ियों पर गुस्सा जाहिर कर चुके हैं। मुझे नहीं पता कि कप्तानी संभालने के बाद आपकी कैसी प्रतिक्रिया होगी। इसके बाद मयंक ने कहा, हैदराबाद के मोहम्मद नबी के खिलाफ मैंने बल्लेबाजी करते हुए छक्का जड़ा था। मैंने सोचा कि मैंने ठीक किया है लेकिन इसके बाद जब मैं आपके पास यह जानने पहुंचा कि हमारा क्या प्लान है। इसके लिए जैसे ही मैं पास आया आपने मुझे गाली दी। वो गाली कौन सी थी?

राहुल ने बताया कब करते हैं गुस्सा 
ऐसे में राहुल ने मयंक को जवाब देते हुए कहा, मैं तुमपर मैदान पर तभी गुस्सा करता हूं जब तुम बेवकूफी भरी हरकतें करते हो। तुमने बददिमागी वाली क्रिकेट खेली थी। मै समझता हूं कि तुमने छक्का जड़ा था जो कि बेहद जोखिम भरा शॉट था। उस दौरान हम 190 रन के लक्ष्य का पीछा नहीं कर रहे थे। हमारे सामने केवल 140 रन का लक्ष्य था और हम उसकी तरफ आसानी से बढ़ रहे थे और उस वक्त मैं नहीं चाहता था कि और कोई विकेट गिरे। 

राहुले ने आगे कहा, मैंने तुम्हें पहले ही उस ओवर से पहले साफ- साफ बता दिया था कि तुम जोखिम उठाना चाहते हो तो चौका जड़ो। पांच सेकेंड पहले मैंने तुमसे ये कहा  और इसके बाद पहली ही गेंद को तुमने मिड विकेट के ऊपर से उठाकर छक्का मारने की कोशिश की। वो भी मैदान की उस दिशा में जहां बाउंड्री ज्यादा लंबी थी। बमुश्किल तुम वहां पर फील्डिंग कर रहे विजय शंकर को मात देने में सफल हुए थे। मुझे लगता है कि वो अगर सीमारेखा पर खड़े होते तो आसानी से कैच भी लपक लेते।'


 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर