कौन है हर्षित राणा? इस खिलाड़ी को बीच आईपीएल में मिला है KKR का बुलावा

Who is Harshit Rana: आईपीएल 2022 में खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है और इसी कड़ी में अब ताजा खबर कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आई है जिनके युवा खिलाड़ी रसिख सलाम बाहर हो गए हैं। उनकी जगह हर्षित राणा को टीम में जगह मिली है। आइए जानते हैं कि कौन हैं हर्षित राणा।

Who is Harshit Rana
कौन हैं हर्षित राणा (केकेआर)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बीच आईपीएल कोलकाता नाइट राइडर्स को उठाना पड़ा कदम
  • आईपीएल 2022 के बीच में रसिख सलाम की जगह टीम में हर्षित राणा को किया शामिल
  • कौन हैं हर्षित राणा, जो पहली बार आईपीएल में उतरेंगे

Who is Harshit Rana, KKR 2022: आईपीएल अपनी पूरी रफ्तार के साथ जारी है और इसके साथ ही टीमों के कुछ खिलाड़ियों के चोटिल होकर बाहर होने का सिलसिला भी जारी है। ताजा खबर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की तरफ से आई है, जहां उनके युवा तेज गेंदबाज रसिख सलाम को बाहर होना पड़ा है और उनकी जगह हर्षित राणा को टीम में शामिल किया गया है। आखिर कौन हैं रसिख सलामी की जगह टीम में शामिल किए गए हर्षित राणा, आइए आपको बताते हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को तब करारा झटका लगा जब उनके तेज गेंदबाज रसिख सलाम चोटिल हो गए। सलाम अच्छी पेस से गेंदबाजी कर रहे थे और कोलकाता की टीम उनको और मैच देने का इरादा रखती थी लेकिन उनके चोटिल होने से कोलकाता नाइट राइडर्स को जाहिर तौर पर झटका लगा होगा। अब उनकी जगह युवा तेज गेंदबाज हर्षित राणा को टीम में शामिल किया गया है।

आईपीएल 2022 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने हर्षित राणा को उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा है। वो दिल्ली से हैं और एक तेज गेंदबाज होने के साथ-साथ बल्लेबाजी करने की क्षमता भी रखते हैं।

KKR vs SRH: कोलकाता-हैदराबाद मैच के ताजा स्कोर और पल-पल के हाल के लिए यहां क्लिक करें 

हर्षित राणा के क्रिकेट करियर को लेकर अभी ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है और कोलकाता नाइट राइडर्स इन अनकैप्ड खिलाड़ी के जरिए विरोधी टीमों को हैरान करना चाहती होगी। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में अमन खान को भी डेब्यू करने का मौका दिया है जिनको कम ही फैंस जानते होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर