क्‍या आपको पता है रोहित शर्मा का नया निकनेम क्‍या है? चहल ने किया खुलासा

Yuzvendra Chahal on Rohit Sharma: भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा को हिटमैन और रो हिट जैसे कई नामों से जाना जाता है, लेकिन लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने उनका एकदम अनोखा नाम बताया है।

rohit sharma and yuzvendra chahal
रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल 
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल दोनों के बीच काफी अच्‍छी दोस्‍ती है
  • रोहित शर्मा के नए निकनेम का खुलासा युजवेंद्र चहल ने किया
  • युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस का भरपूर मनोरंजन किया है

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल हमेशा से अच्‍छे दोस्‍त बनकर रहे हैं। दोनों पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़‍ियों में शामिल हैं। रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल के बीच हमेशा से खूब मस्‍ती-मजाक का रिश्‍ता रहा है। दोनों एक-दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म हो या फिर ग्राउंड, रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल हमेशा एक-दूसरे से खूब मस्‍ती मजाक करते हुए दिखते हैं।

हाल ही में 29 साल के चहल ने अपने भारतीय टीम के साथी रोहित शर्मा के बारे में खुलासा किया है। 33 साल के रोहित को रो-हिट या हिटमैन के नाम से जाना जाता है क्‍योंकि वह बेहतरीन बल्‍लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। मगर चहल ने अपने खाते में कुछ मजेदार चीजें रख रखी है। इससे पहले उनके किसी साथी ने रोहित शर्मा का नंबर अपने फोन में अलग नाम से सेव कर रखा था। चहल के हवाले से क्रिकबज ने कहा, 'एक हैं सीनियर क्रिकेटर। इन्‍होंने अपने फोन पर रोहित शर्मा का नाम लिखा था 'रोहिता शर्मा'। तो वहां से फिर जो उन्‍होंने बताया, फिर मैं तबसे उनको रोहिता बुलाने लगा।'

सोशल मीडिया किंग बन रहे हैं चहल

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इस समय सोशल मीडिया किंग बन चुके हैं। वह टिक-टॉक पर परिवार के साथ खूब मजेदार वीडियो बनाकर पोस्‍ट करते हैं, जो फैंस को काफी पसंद आते हैं। इसके अलावा इंस्‍टाग्राम पर मीम शेयर करके वह कई क्रिकेटरों की मजे ले चुके हैं। युजवेंद्र चहल जब इंस्‍टाग्राम लाइव पर क्रिकेटरों से बातचीत करते हैं, तब भी वह कुछ न कुछ ऐसे मजाक करते हैं, जो फैंस को बहुत रास आते हैं। इसके अलावा चहल टीवी के बारे में क्रिकेट फैंस अच्‍छी तरह जानते ही हैं।

रोहित शर्मा विश्‍व कप जीतने को बेकरार

वहीं रोहित शर्मा इस समय लॉकडाउन में देशवासियों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर हिटमैन काफी सक्रिय हैं और इसमें बातचीत के दौरान उन्‍होंने अपने मन की कई बातें बताईं, जिसमें विश्‍व कप जीतना शामिल है। रोहित शर्मा ने कहा कि विश्‍व कप ऐसी चीज है, जो वह और उनकी टीम के साथी एकसाथ जीतने का सपना देख रहे हैं। रोहित को विश्‍वास है कि निकट भविष्‍य में भारतीय टीम विश्‍व कप का खिताब जरूर जीतेगी।

रोहित ने कहा, 'हम सभी का सपना है एकसाथ विश्‍व कप खिताब जीतना। मैं विश्‍व कप जीतना चाहता हूं। ये सच है कि जब भी आप मैदान में जाते हैं तो हर मैच जीतना चाहते हैं। मगर विश्‍व कप ऐसा है, जिसके बारे में आपको पता है कि ये सभी चीजों का शिखर है। मैं विश्‍व कप जीतना चाहता हूं।' ऑस्‍ट्रेलिया में इस साल टी20 विश्‍व कप होना है, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस टूर्नामेंट पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। कोरोना वायरस का खेल जगत पर गहरा प्रभाव पड़ा है और तोक्‍यो ओलंपिक्‍स समेत कई बड़े टूर्नामेंट स्‍थगित कर दिए गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर