Gangrape: 11 लोगों ने 19 साल की लड़की के साथ किया गैंगरेप, फिर छठवीं मंजिल से नीचे फेंका

19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने उसे एक बिल्डिंग की छठवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया।

gangraped and murdered
गैंगरेप के बाद हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : 19 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप के बाद उसे बिल्डिंग की छठी मंजिल से नीचे फेंक दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई। मामला मोगादिसु का है। युवती के साथ कम से कम 11 लोगों ने बारी-बारी से रेप किया इसके बाद उसे छठवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। पीड़िता का नाम हामदी मोहम्मद फराह है उसे कुछ लोगों ने उसके ब्वॉयफ्रेंड से मिलवाने का बहाना करके अपने साथ ले गए इसके बाद उसके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने इस वारदात में शामिल सभी 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वे आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। फराह एक कॉलेज में पढ़ती थी। उसके साथ इस तरह की वारदात के बाद सोमालिया में देशव्यापी विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि इस रेप केस में 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिए गए हैं और इस वारदात में शामिल अन्य संदिग्धों की तलाश की जा रही है।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक फराह लंच के बाद अपने दोस्त से मिलने के लिए घर से निकली। बाद में उसके परिजनों को फोन कॉल पर ये सूचना दी गई कि उनकी बेटी का शवगृह में पाया गया है। सरकार का कहना है कि ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। वहां के एमपी ने कहा है कि जब तक फराह को न्याय नहीं मिल जाता है वे चैन से नहीं बैठेंगे।

अगली खबर