UP कुशीनगर में The Kashmir Files देखकर लौट रहे युवकों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, आरोपी फरार

UP KUSHINAGAR : 'द कश्मीर फाइल्स' देखकर निकले तीन युवकों पर यूपी के कुशीनगर में हमला किया गया है। युवकों पर ताबड़तोड़ चाकुओं से किया गया वार। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी फरार हैं।

3 UP youths attacked after watching ‘The Kashmir Files’ in Fazilnagar in Kushinagar
Kashmir Files देखकर लौट रहे युवकों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला 
मुख्य बातें
  • यूपी के कुशीनगर में कश्मीर फाइल्स देखकर लौट रहे युवकों पर हमला
  • युवकों पर एक समुदाय विशेष के लोगों ने चाकू से किया हमला
  • तीनों पीड़िती गंभीर रूप से घायल, आरोपी अभी तक हैं फरार

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' देखकर निकले तीन युवकों पर हमला हो गया। तीनों बुरी तरह से जख्मी हैं तो हमलावर फरार है। फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' देखकर निकले तीन युवकों पर हमले के बाद इलाके के लोग गुस्से में है। दरअसल ये वारदात यूपी के कुशीमगर के फाजिलनगर कस्बे की है जब एक सिनेमा हाल से कश्मीर फाइल फिल्म देखने के बाद बाहर निकल रहे युवकों पर एक समुदाय विशेष के लोगों ने चाकू से हमला कर दिया।

देशभक्ति का नारा लगाने के बाद शुरु हुआ विवाद

इस घटना में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। फाजिलनगर पंचायत क्षेत्र में स्थित एक सिनेमाघर में कश्मीर फाइल फिल्म चल रही है। शुक्रवार को अंतिम शो में विकास खण्ड के जोकवा बाजार निवासी कुछ युवक उस फिल्म देखने के दौरान देशभक्ति का नारा लगा रहे थे जो एक समुदाय विशेष के युवकों को नागवार लगा। शो से बाहर निकलने के बाद दोनों तरफ के युवकों के बीच कहासुनी शुरू हो गई।  इसी दौरान एक तरफ के युवकों ने दूसरी तरफ के युवकों पर हमला बोल दिया।

Also Read: The Kashmir Files:'द कश्मीर फाइल्स' की टीम ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

पुलिस का बयान

इस घटना में साहुल पुत्र अशोक जायसवाल, कृष्णा पुत्र अशोक जायसवाल और सचिन पुत्र छोटे लाल गोंड गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए रिफर किया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर सख्त एक्शन लिया जाएगा।

उधर, फिल्म को लेकर सियासत भी जारी है बीएसपी ने कहा है कि फिल्म के जरिए बीजेपी नफरत फैलाने की कोशिश कर रही है उसने फिल्म पर तुरंत बैन की मांग की है फिल्म को लेकर आईएएस नियाज खान के एक विवादित ट्वीट से बवाल मचा हुआ है...बीजेपी ने नियाज खान के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की है...। 
 

अगली खबर