झारखंड के टाटानगर में  3 साल की मासूम के साथ किया रेप, सिर काटकर किया अलग 

क्राइम
Updated Aug 01, 2019 | 15:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

   झारखंड के टाटानगर में एक 3 साल की लड़की के साथ रेप करने के बाद उसकी सिर काटकर हत्या कर दी गई, आरोपी पकड़े गए हैं मगर बच्ची का सिर अभी तक नहीं मिला है।  

GIRL
बच्ची की मां के बयान पर इस मामले में अपहरण, दुष्कर्म एवं हत्या समेत पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था 
मुख्य बातें
  • टाटानगर रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफार्म से तीन वर्षीया बच्ची को अगवा किया गया
  • अगवा बच्ची के साथ दो लोगों ने किया था रेप
  • अगवा बच्ची की सिर काटकर हत्या कर दी, आरोपी गिरफ्त में हैं
  • पुलिस अभी तक बच्ची का सिर नहीं ढ़ूंढ पाई है

नई दिल्ली: 3 Year Old Girl Raped and Beheded: लोग कहते हैं कि कलियुग है जी हां जिस तरीके की घटनाएं हो रही हैं उसे देखते हुए ये बात कहीं सत्य ही लगती है। झारखंड में एक मासूम बच्ची के साथ बेहद ही निदर्यता के साथ रेप करने का मामला सामने आया है दरिंदों ने इतने पर ही बस नहीं किया बल्कि उसकी हत्या बेहद ही नृशंसता के साथ की और उसका सिर भी काट दिया। 

बताया जा रहा है कि टाटानगर रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफार्म से तीन वर्षीया बच्ची को अगवा करने के बाद दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका सिर काट दिया था ये वारदात 26 जुलाई की बताई जा रही है। बच्ची को स्टेशन से चुराने की घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी जिसमें आरोपी स्टेशन से बच्ची को चुराते हुए नजर आ रहा था।

बच्ची की मां के बयान पर इस मामले में अपहरण, दुष्कर्म एवं हत्या समेत पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। बाद में इस मामले में पुलिस ने 30 जुलाई को टेल्को थाना क्षेत्र से सिर कटी लाश बरामद की थी, इस मामले में दो मुख्य आरोपियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने बताया था कि कि बच्ची के सिर का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वॉड की भी मदद ली गयी।

पुलिस ने इस घटना के आरोपियों रिंकू साहू और कैलाश कुमार दोनों को गिरफ्तार किया बाद में उन्हें कोर्ट में पेश किया गया बताते हैं कि जहां उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने बच्ची का स्टेशन से अपहरण करने के बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बच्ची की गला काटकर हत्या कर दी। 

कहा जा रहा है कि आरोपी रिंकू ने बताया कि बच्ची बिस्तर से गिर गई थी और रो रही थी चुप कराने पर भी जब वो नहीं चुपी तो उसने उसका गला काट दिया और डेड बॉडी को झाड़ी में फेंक दिया था। 

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी रिंकू साहू और कैलाश कुमार अपराधी प्रवृति के हैं। बताया जा रहा है कि  पोस्टमार्टम में बच्ची के शरीर में जख्म के कई निशान मिले थे। मगर इस बच्ची का सिर अभी भी पुलिस खोज नहीं पाई है,उसे खोजने में पुलिस का डॉग स्क्वाड भी नाकाम रहा है। 

 

अगली खबर