Pune: पुणे में पार्किंग विवाद में 33 साल के एचआर मैनेजर की हत्या, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

Pune: मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित की पिटाई करने के बाद आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और उसे छोड़ दिया। पुलिस को 27 जून की सुबह पड़ोस में एक लाश के बारे में एक फोन आया।

33 year old HR manager murdered in Pune for parking dispute police arrested four people
पुणे में पार्किंग विवाद में 33 साल के एचआर मैनेजर की हत्या। 
मुख्य बातें
  • पार्किंग विवाद में पुणे में एचआर मैनेजर की हत्या
  • पुलिस को 27 जून को शव के बारे में मिली जानकारी
  • पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

Pune: महाराष्ट्र के पुणे में रविवार को कटराज के पास भुमकर चौक स्थित एक बार और रेस्तरां के पार्किंग क्षेत्र में एक 33 साल के एचआर मैनेजर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पार्किंग विवाद को लेकर हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतक एक पूर्व वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का बेटा था। पुलिस के अनुसार एक रेस्तरां के बाहर पार्किंग स्थल को लेकर हुए विवाद के बाद संदिग्धों ने पीड़ित पर बेरहमी से हमला किया।

 पार्किंग विवाद में पुणे में एचआर मैनेजर की हत्या

पोस्टमॉर्टम के मुताबिक हमले में पीड़ित की तिल्ली फट गई, जिससे उसकी मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित की पिटाई करने के बाद आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और उसे छोड़ दिया। पुलिस को 27 जून की सुबह पड़ोस में एक लाश के बारे में एक फोन आया।

Chandigarh News: पति की हत्या कर तीन दिन तक घर में रखा शव और दफनाने के लिए पत्नी खोदती रही गड्ढा

पुलिस ने मामला किया दर्ज

भारती विद्यापीठ थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 20 साल के युवराज कांबले, 24 साल के मनोज सूर्यवंशी, 24 साल के ओंकार रिठे और 25 साल के वैभव अदते के रूप में की है। वरिष्ठ निरीक्षक जगन्नाथ कालस्कर ने कहा कि हमने ग्राहक की सुरक्षा की उपेक्षा करने और मौत का कारण बनने के लिए बार और रेस्तरां प्रबंधक 26 साल के विष्णु कदम को भी गिरफ्तार किया है। 

Army Personnel Shot Dead: पठानकोट में दो सैन्यकर्मियों की गोली मारकर हत्या

अगली खबर