नोएडा में पूजा के लिए पेड़ से पत्ता तुड़वाने ले गया 13 वर्ष की बच्ची को, किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

क्राइम
भाषा
Updated Jul 27, 2022 | 16:37 IST

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-24 एक व्यक्ति ने एक 13 साल की बच्ची को पूजा के लिए पेड़ से पत्ता तुड़वाने ले गया और वहीं झाड़ी में उसके साथ बलात्कार किया।  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

A 13-year-old girl was taken to pluck a leaf from a tree for worship in Noida, raped, accused arrested
नोएडा में बच्ची से बलात्कार  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाली 13 वर्ष की एक छात्रा को आज सुबह अगवा कर एक व्यक्ति ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

अपर पुलिस उपायुक्त (महिला-सुरक्षा) अंकिता शर्मा ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 12 स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाली छात्रा आज सुबह साइकिल से स्कूल जा रही थी, तभी 20 वर्षीय व्यक्ति वहां और उसने छात्रा से कहा कि उसे पंडित ने बताया है कि छोटी बच्ची से पेड़ का पत्ता तुड़वा कर पूजा करो, तुम्हारा भला होगा।

उन्होंने बताया कि छात्रा उसकी बातों में आ गई। उन्होंने बताया कि आरोपी, छात्रा को सेक्टर 32-ए स्थित वेब सिटी के पास ले गया, तथा वहां पर झाड़ियों में जबरन ले जाकर उसके साथ मारपीट कर बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। उन्होंने बताया कि छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है।

अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी सनी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वह एक मेडिकल स्टोर में काम करता है।

अगली खबर