Delhi: सांसद आवास की छत से गिरकर लड़की की मौत, CCTV फुटेज सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस के सामने कई सवाल

दिल्ली के यमुना अपार्टमेंट की छत से 18 साल की एक लड़की की संदिग्ध हालात में गिरने से मौत हो गई। मृतक युवती उसी इलाके के धोबी घाट में रहती थी।

A Girl Dies After Falling From Roof Of MP Awas Apartments In Delhi
CCTV में भी नजर आई युवती, सबसे बड़ा सवाल- मौत या सुसाइड? 
मुख्य बातें
  • सांसद आवास की छत से गिरकर लड़की की मौत
  • CCTV में भी नजर आई युवती, सबसे बड़ा सवाल- मौत या सुसाइड?
  • पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा, जांच भी है जारी

नई दिल्ली: दिल्ली के  पंत मार्ग पर मौजूद सांसद आवास अपार्टमेंट्स की छत से नीचे गिरने से एक 18 साल की युवती की मौत हो गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच की तो मृतका की पहचान आयुषी के रूप के हुई जो उसी इलाके के धोबी घाट में रहती थी और  कनॉट प्लेस में किसी जगह नौकरी कर रही थी। आयुषी का यमुना अपार्टमेंट की लिफ्ट से बाहर निकलने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आय़ा है। 

CCTV आया सामने

वीडियो में आयुषी अकेली लिफ्ट से बाहर निकलती दिख रही है और हाथ में मोबाइल और बैग लिए हुए है।  लिफ्ट से निकलकर वह एक गेट के अंदर जाती नजर आ रही है। अंदेशा जताया जा रहा है कि वह उसी रास्ते से छत पर पहुंची और नीचे कूद गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। खबर के मुताबिक आयुषी अपनी नौकरी से खुश नहीं थी। पिछले 15-20 दिनों से वह कुछ तनाव में चल रही थी। वहीं पुलिस ने कहा है कि लड़की के परिजनों की तरफ से किसी के ऊपर कोई शक जताया नहीं गया है।

Bihar Suicide: युवती ने किया 'ऑनलाइन सुसाइड', रूम मेट को खाना लाने के लिए कहा, बॉयफ्रेंड को कॉल किया और फिर...

13 मंजिला है इमारत

जिस यमुना अपार्टमेंट की छत से गिरकर आयुषी की मौत हुई है वो 13 मंजिला इमारत है जहां अधिकतर फ्लैट सांसदों के लिए आवंटित हैं। शनिवार रात को जब पुलिस को सूचना मिली की अपार्टमेंट की छत से गिरकर युवती की मौत हो गई है तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को इस दौरान किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। पुलिस इस बात की जांच में जुट गई है कि आखिर युवती कैसे अपार्टमेंट की छत तक पहुंचने में कामयाब हुई। पुलिस हर एंगल और साजिश के एंगल को भी ध्यान में रखकर इसकी जांच कर रही है।

भोपाल: छुट्टियां रद्द कर दिए जाने से तनाव में आकर मैनेजर ने की थी आत्महत्या, युवती की मौत पर यह बने आरोपी


 

अगली खबर