बीड़ी को लेकर बाप-बेटे के बीच हुआ ऐसा विवाद, बेटे ने कर दी पिता की हत्या

असम के बारपेटा में एक शख्स ने अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बीड़ी को लेकर पिता और बेटे के बीच विवाद हुआ था, जो आगे बढ़ गया। पुलिस ने आरोप को गिरफ्तार कर लिया है।

crime
प्रतीकात्मक तस्वीर 

गुवाहाटी: असम के बारपेटा में बीड़ी में को लेकर पिता और बेटे के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। घटना मंगलवार को बारपेटा जिले के कोलगछिया थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव की है। मृतक व्यक्ति की पहचान 50 साल के ललमिया के रूप में हुई, जिसे उसके बेटे समसुल हक (30 वर्ष) ने चाकू मारकर मार डाला।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपने पिता से एक बीड़ी मांगी तो उसने एक दे दी, लेकिन दूसरी बीड़ी मांगने पर दोनों के बीच हाथापाई हो गई। कलगछिया पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों में बहस हुई और यह लड़ाई में बदल गया। इसके बाद समसुल ने धारदार हथियार से अपने पिता पर हमला कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया। प्रारंभिक जांच के दौरान, आरोपी व्यक्ति ने कबूल किया कि उसने अपराध किया है। फिर हमने हथियार (खुकरी) बरामद किया जो अपराध में इस्तेमाल किया गया था। हमारी जांच जारी है। आरोपी व्यक्ति ने हमें बताया कि उसने अपने पिता से बीड़ी मांगी थी और उसके पिता ने उसे एक बीड़ी दी। जब उसने दूसरी बीड़ी मांगी तो उसके पिता ने उसे गाली दी। गुस्से में उसने अपने पिता पर हमला किया।

Delhi Crime News: पति की हत्या में पत्नी का हाथ, सात आरोपी गिरफ्तार

मजाक से इतना नाराज हुआ कि रिश्तेदार की कर दी हत्या, हाथ बांधकर शव को नाले में फेंका

अगली खबर