Rajasthan: 16 साल की लड़की को दिया यूट्यूब की टॉप स्टार बनाने का लालच, जोधपुर ले जाकर किया रेप

राजस्थान के पाली में एक शख्स ने एक 16 साल की लड़की के साथ रेप किया। आरोप ने लड़की को यूट्यूब की टॉप स्टार बनाने का लालच दिया और उसे जोधपुर ले गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

rape
प्रतीकात्मक तस्वीर 

राजस्थान के पाली में एक नाबालिग लड़की को यूट्यूब की टॉप स्टार बनाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार, 3-4 साल से यूट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाने वाली 16 साल की लड़की आरोपी के संपर्क में आई थी। उसकी पहचान एक महीने पहले जोधपुर के बाबरा (पाली) हॉल निवासी निजामुद्दीन उर्फ राज खान के रूप में हुई थी।

उसने नाबालिग को YouTube की टॉप स्टार बनने और अच्छा पैसा कमाने का लालच दिया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद वह आठ जनवरी को वीडियो बनाने के बहाने लड़की को जोधपुर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने जब उससे कहा कि वह अपने परिवार को घटना के बारे में बताएगी तो आरोपी ने मारपीट की और उसे धमकाया। नाबालिग कुछ दिनों तक चुप रही। पाली आने का मौका मिलते ही उसने पूरी घटना अपने परिवार वालों को सुनाई, जिन्होंने औद्योगिक थाना क्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने निजामुद्दीन को 28 जनवरी को जोधपुर से गिरफ्तार किया था।

शर्मनाक! 52 साल के व्यक्ति ने आइसक्रीम का लालच देकर 5 साल की बच्ची का किया यौन शोषण

काले जादू से ₹ 50 करोड़ की 'बारिश' का लालच, फिर किया लड़की के कपड़े उतरवाने का प्रयास और..

अगली खबर