Kolkata: होली समारोह के दौरान शख्स की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक दिलीप चौहान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे और रीजेंट पार्क में किराए के मकान में रहकर मूंगफली बेचते थे।

A man shot dead by his neighbour in south Kolkata during Holi celebrations
Kolkata: होली समारोह के दौरान शख्स की गोली मारकर हत्या 
मुख्य बातें
  • कोलकाता के रिजेंट पार्क में होली के दिन शख्स की गोली मारकर हत्या
  • गोली मारने की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हुआ फरार
  • खबर के मुताबिक आरोपी और मृतक दोनों एक दूसरे को जानते थे

कोलकाता: दक्षिण कोलकाता में शुक्रवार दोपहर होली समारोह के दौरान एक व्यक्ति की उसके पड़ोसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान दिलीप चौहान के रूप में हुई है जिसकी उम्र लगभग 40-45 वर्ष बताई जा रही है और वह मूंगफली बेचने का काम करता था। वहीं आरोपी सुजीत मलिक की उम्र करीब 50 साल है और वह मछली बाजार में काम करता था और घटना के बाद से ही फरार है।

कोलकाता पुलिस (दक्षिण उपनगरीय डिवीजन) के उपायुक्त अवधेश पाठक ने बताया, 'एक आदमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जांच चल रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों पड़ोसी थे। चौहान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे, लेकिन रीजेंट पार्क में किराए के मकान में रहकर मूंगफली बेचते थे।' 

Gr.Noida Murder: ढाबा मालिक ने खाना देने से किया मना, युवकों ने गोली मार की हत्या

स्थानीय लोगों ने कही ये बात

स्थानीय निवासी श्यामल अधिकारी ने HT को बताया, 'लगभग 3:00 बजे हमने गोलियों की आवाज सुनी और बाहर निकल गए। हमने देखा कि चौहान को गोली मार दी गई थी। उन्हें सरकारी एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।' पड़ोसियों ने बताया कि मलिक चौहान के घर आया था और दोनों होली पर शराब पी रहे थे। मलिक बाहर गया और करीब आधे घंटे के बाद बन्दूक लेकर लौटा। इसके बाद उन्होंने चौहान को गोली मार दी।

स्थानीय दुकानदार के मुताबिक, 'दोनों होली के दिन खाने-पीने का सामान ले रहे थे। वे कुल दिन पहले भी रंगों से खेले थे। कुछ विवाद हुआ होगा जिसके बाद चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।'

Greater Noida: बेटे ने उठाया इतना बड़ा कदम, गोली मार कर की पिता की हत्या, दोनों के बीच था ये विवाद

अगली खबर