सलाद को लेकर हो गया ऐसा विवाद, एक व्यक्ति को घोंपा चाकू, हुआ घायल

क्राइम
Updated Dec 17, 2020 | 18:29 IST | IANS

आरोपी ने खुलासा किया कि वह दिल्ली में एक खानाबदोश है, जो विभिन्न स्थानों पर दैनिक मजदूर के रूप में काम करता है। उसने पुलिस को बताया कि प्याज का सलाद कम मिलने से वह नाराज हो गया था।

knife
आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया 

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी में प्याज के सलाद के वितरण को लेकर हुई बहस के बाद एक खानाबदोश ने 60 वर्षीय व्यक्ति को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 500 से अधिक मजदूरों के सत्यापन और जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान 59 साल के रियासत अली के रूप में की गई और अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

पूछताछ पर, आरोपी ने खुलासा किया कि वह दिल्ली में एक खानाबदोश है, जो विभिन्न स्थानों पर दैनिक मजदूर के रूप में काम करता है। उसने पुलिस को बताया कि प्याज का सलाद कम मिलने से वह नाराज हो गया था और दूसरों से बहस करने लगा। अली मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बदायूं का निवासी है और पिछले 30 वर्षो से दिल्ली में रह रहा है। 8 दिसंबर को, वह एक गोदाम में काम के लिए फतेहपुर बेरी में एसबी फार्म आया था, जहां वह प्याज के सलाद के वितरण को लेकर पवन नाम के एक अन्य मजदूर से उलझ गया।

डीसीपी दक्षिण दिल्ली अतुल ठाकुर ने कहा, 'बहस के दौरान, उसने पवन पर रसोई के चाकू से वार कर दिया, जो पहले से ही वहां पड़ा था और मौके से फरार हो गया। उसने चाकू को फतेहपुर बेरी में मुख्य सड़क पर दूसरे खेत की दीवार के पास छिपा दिया था।'

अगली खबर