Punjab: लुधियाना में गोली लगने से महिला की मौत, कांस्टेबल पर है आरोप, आरोपी भी अस्पताल में भर्ती

Ludhiana News: पंजाब के लुधियाना में एक महिला की गोली लगने से मौत हो गई है। बताया जाता है कि कांस्टेबल की गोली से महिला की मौत हुई है। आरोपी कांस्टेबल को भी गोली लगी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

firing
प्रतीकात्मक तस्वीर 

पंजाब पुलिस के एक कांस्टेबल ने शनिवार को लुधियाना के हैबोवाल इलाके में एक महिला की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। शुरुआती जांच में पता चला है कि कांस्टेबल लुधियाना पुलिस लाइन में तैनात था। घटना की सूचना रात करीब आठ बजे पुलिस को मिली और वह तुरंत मौके पर पहुंची, जहां उन्हें गोली लगने से एक मृत महिला मिली।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (ADCP) अश्विनी गोतयाल ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गोली पुलिस कांस्टेबल ने चलाई थी। हालांकि महिला की मौत में कांस्टेबल के शामिल होने की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।  

उन्होंने कहा कि जांच चल रही है। प्रथम दृष्टया पुष्टि होना बाकी है। वर्तमान जानकारी के साथ महिला को गोली मारने वाला आरोपी सिमरन नाम की पुलिस लाइन में सिपाही है। पड़ोसियों द्वारा गोली लगने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमें रात करीब 8 बजे सूचना मिली कि एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। एक व्यक्ति, सिमरन को भी गोली लगी थी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गोली सिमरन ने चलाई थी जो एक पुलिस कांस्टेबल है।

Kolkata: होली समारोह के दौरान शख्स की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

Bihar Murder: बिहार के गया में छेड़खानी का विरोध करना पड़ा भारी, 2 महिलाओं की चाकू गोदकर हत्या

अगली खबर